Saturday, 25th March, 2017
चलते चलते

होली के बाद चेहरे से रंग उतारने के लिए नहाने गई युवती तीन दिन बाद बाहर निकली

16, Mar 2017 By banneditqueen

इंदौर. पूरा दिन होली खेलने के बाद सबसे बड़ा काम होता है चेहरे से रंग उतारना। जहाँ एक तरफ होली के पहले लोग चेहरे पर वैसलीन और तेल रगड़ते हैं ताकि रंग ज्यादा ना चढ़े वहीं कुछ लोग ऐसे पक्के रंग लगाते हैं कि चेहरे पर लैमिनेशन भी करा लो तो भी कलर चढ़ेगा ही।

ग्रीस लगा रिनशा का चेहरा
ग्रीस लगा रिनशा का चेहरा

सपना संगीता रोड पर रहने वाली रिनशा होली के बाद से ही नदारद थी। पूरे घर में ढूँढने के बाद भी जब रिनशा नहीं मिली तब घरवालों ने आसपास तलाश की। तभी अचानक रिनशा की दोस्त ने बताया कि ”रिनशा तो चार घंटे पहले नहाने के लिए गई थी किसी ने उसके चेहरे पर ग्रीस लगा दिया था।” सभी लोग तुरंत बाथरूम चेक करने लगे, सारे बाथरूम चेक करने के बाद गेस्ट रूम के बाथरूम में रिनशा बेहोश मिली। उस तुंरत अस्पताल ले जाया गया।

होश आने पर रिनशा ने बताया कि ”एक रात पहले ही मैंने चेहरे पर खूब सारी वैसलीन जैली लगाकर सोई थी। सुबह उठते से ही मुनमुन ने मेरे चेहरे पर रंग लगा दिया। मुझे बिफोर-आफ्टर सेल्फी लेनी थी इसलिए मैंने तुंरंत मुँह धो लिया पर वापस वैसलीन जैली लगाना भूल गई। नीचे उतरी तो मुनमुन ने फिर से चेहरे पर कलर लगा दिया। मुझे ध्यान ही नहीं रहा कि वैसलीन लगाना भूल गई, शाम को जब नहाने बैठी तो देखा कि कलर निकल ही नहीं रहा, ऊपर से पता नहीं किसने ग्रीस लगा दी। चेहरा घिसते-घिसते मैं कब बेहोश हो गई पता ही नहीं चला।”

मुनमुन की कारस्तानी पता लगने के बाद से ही मुनमुन गायब है और अब पूूरा परिवार मुनमुन को ढूँढ रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें