Sunday, 18th February, 2018

चलते चलते

ऐसी ठण्ड में भी युवती ने माँगा 'कोल्ड शोल्डर' स्वेटर, न मिला तो कैंची से काट डाला स्वेटर का कंधा

21, Dec 2017 By banneditqueen

दिल्ली. आजकल हर जगह एक ही चीज़ का फैशन छाया हुआ है, ‘कोल्ड शोल्डर’, यह अंग्रेजी की कहावत नहीं बल्कि पहनावा है। लड़कियां कोल्ड शोल्डर टॉप पहन कर पूरी दुनिया को कोल्ड शोल्डर देती फिरती हैं। जी हाँ कोल्ड शोल्डर मतलब वही जो आजकल हर लड़की की शर्ट और टॉप के कंधे और बाहों में से कपड़ा गायब रहता है। आलम यह है कि अब लड़कियां ऐसा कोई कपड़ा खरीदती ही नहीं है जिसमे कोल्ड शोल्डर न हो।

ये नहीं तो कुछ नहीं
ये नहीं तो कुछ नहीं

कल दिल्ली के जनपथ मार्केट में निशा ठाकुर नाम की युवती ठण्ड के कपड़े खरीदने गईं। कई दुकानों पर अलग अलग स्वेटर देखने क बाद भी बात जमी नहीं। अंततः उन्होंने एक दुकानवाले से कहा भैया वो कोल्ड शोल्डर वाला स्वेटर दिखाओ। पहले तो दुकानदार को समझ ही नहीं आया कि निशा क्या बोल रही है फिर निशा ने इशारों में बताया कि ”अरे वो जिसमे ऊपर कपडा फटा सा होता है कंधे पर।”

काफी देर ढूंढने के बाद भी निशा को जब ऐसा स्वेटर नहीं मिला तो उसने थक हार के एक स्वेटर खरीदा। घर जाते ही उसने अपनी माँ से कैंची मांगी और कैंची से स्वेटर की बाहें काटने लगी। उसकी माँ हैरान होकर कहा ”अरे ये क्या कर रही हो, नया नवेला स्वेटर क्यों कैंची लगाकर ख़राब कर रही हो ?” तब निशा ने कहा ”मम्मी कहीं भी कोल्ड शोल्डर वाला स्वेटर नहीं मिल रहा इसीलिए कैंची से काट रहीं हूँ।”



ऐसी अन्य ख़बरें