Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

अतिक्रमण विभाग ने करणी सेना को भेजा बुलावा,कहा ''तोड़ फोड़ करना ही है तो अवैध इमारतों को तोड़ो''

18, Jan 2018 By banneditqueen

राजस्थान. पिछले कई महीनों से करणी सेना ख़बरों में छाई हुई है, भंसाली के थप्पड़ से लेकर दीपिका को दी धमकी तक करणी सेना ने पूरी लाइमलाइट ले रखी है। यही नहीं, कुछ दिन पहले रतलाम के एक स्कूल में जब पद्मावत मूवी का घूमर गाना चला तब करणी सेना के सदस्यों ने स्कूल में भी जाकर तोड़फोड़ करी। इस तोड़फोड़ के बाद नगर निगम के अतिक्रमण विभाग को एक तरकीब सूझी कि क्यों न अतिक्रमण में तोड़फोड़ करने का काम करणी सेना को ही दिया जाए।

सेना अब तोड़ेगी दीवारें
सेना अब तोड़ेगी दीवारें

नगर निगम विभाग ने करणी सेना के संचालक बैजू राजपूत को संपर्क किया और कहा ”आपके करणी सेना के सदस्य हर जगह तोड़ फोड़ करते रहते हैं। तो हमने सोचा कि क्यों न उनको ही तोड़ फोड़ करने का काम दिया जाए। रास्ते से ठेले, दुकाने या फिर किसी की अवैध रूप से बनी दीवार को गिरना होगा। लोगों के मन में नगर निगम का तो कोई डर नहीं है पर करणी सेना का तो है, कम से कम इसी के चलते हमारा डर भी कायम होगा और लोग बिना विरोध किये हमें काम भी करने देंगे। करणी सेना वाले अपनी गुंडागर्दी का इस्तेमाल सही जगह करेंगे तो सबका भला होगा।”

इस पर करणी सेना के संचालक ने कहा ”आपका सुझाव तो सही है, हमारे लड़के भी बेरोज़गार घूम रहे हैं उनको भी काम मिल जाएगा इसी बहाने। आप चिंता न करें हम अभी अपने लड़कों से इस बारे में बात करते हैं।” तभी बैकग्रॉउंड में घूमर गाने की आवाज़ आती है जिसे सुनते ही संचालक जी तुरंत ही अपने लड़कों को नगर निगम के ऑफिस में तोड़ फोड़ करने भेज देते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें