Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

ऑफिस में बीमारी का बहाना कर छुट्टी पर था युवक, बॉस ने शाम को गरबा खेलते पकड़ा

21, Sep 2017 By banneditqueen

भोपाल. नवरात्र मतलब हर्षोल्लास व्रत और गरबा, कई लोग व्रत के पकवान खाने के चक्कर में व्रत रख लेते हैं और कई लोग वैसे तो पूजा पाठ में यकीन नहीं रखते पर नवरात्र में गरबा डांडिया खेलने में सबसे ज़्यादा रूचि होती है। इसी रूचि के चक्कर में एक युवक को अपने बॉस के सामने पानी पानी होना पड़ा।

गरबा खेलते हुए महेश
गरबा खेलते हुए महेश

दरअसल एक्सिस बैंक के एम्प्लॉई महेश साहू ने आज बीमारी का बहाना कर ऑफिस से छुट्टी ले रखी थी। पर शाम को इस बीमारी का भांडा तब फूटा जब उसके बॉस ने उसे अभिव्यक्ति गरबा महोत्सव में गरबा प्रैक्टिस करते पकड़ लिया। महेश के बॉस भी अपनी बिटिया को गरबा प्रैक्टिस के लिए दशहरा मैदान छोड़ने आए थे , तभी उन्होंने महेश को गरबा खेलते हुए देख लिया। उन्होंने तुरंत ही महेश को कॉल किया पर महेश ने कॉल रिजेक्ट कर के मेसेज किया ”सर मैं डॉक्टर के पास आया हूँ, आधे घंटे से कॉल करता हूँ।”

जैसे ही महेश के बॉस को यह मेसेज मिला उन्होंने महेश के पास जाकर कहा ”तुम्हारे डॉक्टर मेडिकल प्रैक्टिस करते हैं या गरबा प्रैक्टिस करते हैं ?” इतना सुनते ही महेश के होश उड़ गए और वो वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। अब महेश की नौकरी पर डंडे पड़ेंगे या नहीं ये तो बॉस पर निर्भर करता है।



ऐसी अन्य ख़बरें