Sunday, 20th August, 2017

चलते चलते

'नापतोल' पर डबल बेडशीट बेचने वाले युवक के घर आई रिश्तों की बाढ़

21, Feb 2017 By बगुला भगत

कानपुर/नोएडा. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ‘नापतोल’ पर सामान बेचने वाला एक युवक लड़कियों के लिये ‘हॉट प्रॉपर्टी’ बन गया है। सुंदर सक्सेना नाम का यह युवक ‘डबल बेडशीट वाला बंदा’ के नाम से फ़ेमस हो गया है और उसके घर पर रिश्तों की बाढ़ आ गयी है।

Naaptol-3
सुंदर के इसी अंदाज़ मर मिटी पूजा

सुंदर की इस ‘पॉपुलरटी’ की वजह सिर्फ़ डबल बेडशीट नहीं है, बल्कि जूसर-मिक्सर, सिलाई मशीन, साड़ी, जीन्स, लेडीज पर्स, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, किचन सेट, डाइनिंग सेट, मोबाइल- ये सब हैं। यानि सुंदर हर वो चीज़ बेचता है, जो ‘विवाह-योग्य’ लड़कियों की जान होती है।

लड़कियों के घरवालों को भी सुंदर पहली ही नज़र में भा जाता है। उन्हें लगता है कि उनकी बेटी को कम से कम घर के सामान की तो कभी कोई प्रॉब्लम होगी नही! कपड़े-बर्तन सब फ्री में मिल जायेंगे और अगर कुछ टूट-फूट जाये तो आसानी से एक्सचेंज भी हो जायेगा।

ऐसी ही एक लड़की की मम्मी मधु सिंघल ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “सुंदर तो लाखों में एक है! उसके घर में हमारी डिंपी रानी बनकर रहेगी, गहनों में लदी रहेगी- आर्टिफिशियल ही सही! सातों दिन अलग-अलग बेडशीट बिछाएगी। अपने ही घर में जूस निकालेगी!” -कहते कहते उनकी आंखों में ख़ुशी के आंसू छलक उठे।

यहां तक तो ठीक था। हद तो तब हो गयी, जब सुंदर के चक्कर में एक लड़की अपने घर भाग गयी। कानपुर की रहने वाली पूजा नाम की इस लड़की को यह भी पता नहीं था कि वो चादरें बेचता कहां पर है। किसी ने उसे बता दिया कि सारे चैनल नोएडा या दिल्ली में होते हैं। बस, इतना पता चलते ही वो दिल्ली की ट्रेन में बैठ गयी।

नयी दिल्ली स्टेशन पर जब उसने किसी से ‘नापतोल’ वाले चैनल का पता पूछा तो उसने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में पूजा ने पुलिस को अपना नाम पूजा बताया और मोबाइल पर खींचा हुआ ‘बेडशीट वाले लड़के’ का फ़ोटो दिखाया। यह ख़बर लिखे जाते समय पुलिस पूजा को लेकर सुंदर को ढूंढने नोएडा रवाना हो रही थी। हम दुआ करेंगे कि पूजा को अपना ‘चादर वाला प्यार’ मिल जाये।



ऐसी अन्य ख़बरें