Saturday, 23rd September, 2017

चलते चलते

फ्लिपकार्ट की साइट पर सस्ता मिलने की उम्मीद में पेट्रोल ढूँढता पाया गया युवक

15, Sep 2017 By banneditqueen

मुंबई. फ्लिपकार्ट के ‘बिग बिलियन डेज’ के विज्ञापन तो हम सभी कई दिनों से देख रहे हैं। फ्लिपकार्ट का दावा है कि अब महंगाई गिरेगी जिसके चलते आप महंगा से महंगा सामान भी सस्ते में मिलेगा। मोदी जी द्वारा कुछ साल पहले ”अच्छे दिन” के विज्ञापन ज़ोर शोर से हर जगह प्रसारित किए गए थे, अच्छे दिन तो नहीं आए पर अब फ्लिपकार्ट से उम्मीद है कि शायद वही अच्छे दिन ले आए।

flipkart-bbd-2017मीरा-भयंदर इलाके में रहने वाले सागर कुम्भारे कल फ्लिपकार्ट पर पेट्रोल ढूंढते पकड़े गए। हुआ यूँ कि सागर सुबह ही जब पेट्रोल भरवाने गया तो देखा कि पेट्रोल की प्रति लीटर कीमत अचानक बढ़ गयी। तभी उसे ध्यान आया कि ”आज ही फ्लिपकार्ट का विज्ञापन देखा था, ‘महंगाई गिरने वाली है’ यहाँ से लेने से अच्छा ऑनलाइन माँगा लूंगा पेट्रोल सस्ता भी पड़ेगा।” इसके बाद सागर ने घर आकर लैपटॉप खोला और फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर पेट्रोल ढूंढना शुरू कर दिया।

पेट्रोल न मिलने पर सागर ने फ्लिपकार्ट को ट्वीट कर कहा ”आपके महंगाई कम करने के सारे दावे झूठे हैं। पेट्रोल की कीमत 79 रूपये हो गयी है, सस्ता पेट्रोल तो दूर आपकी साइट पर तो पेट्रोल ही मौजूद नहीं है। मैं आज के बाद फ्लिपकार्ट से कोई सामान नहीं खरीदूंगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें