Thursday, 19th January, 2017
चलते चलते

फेसबुक पर प्यार का कम दिखावा करने पर पति पत्नी में झगड़ा, डिएक्टिवेट किया अकाउंट

15, Oct 2016 By banneditqueen

रायपुर. शर्मा परिवार में तब हड़कम्प मच गया जब उनकी नई बहू सोनिया ने फेसबुक अकाउंट डीएक्टिवेट कर लिया। सभी परिवार वाले सोनिया के कमरे के बाहर जमा हो गये। यही नहीं रायपुर में रहने वाले बाकी परिवार जन भी खबर मिलते ही शर्मा परिसर पहुँचे। सोनिया की ज़ोर ज़ोर से रोने की आवाज़ आ रही थी। जब कमरा खोला तो देखा सोनिया का पति नमन कम्प्यूटर के सामने बैठा हुआ था। सोनिया की सास ने नमन से पूछा “क्या हुआ? सोनिया ने अकाउंट क्यों बंद कर दिया ? मैं सुबह उसे एक सुंदर केक की फोटो में टैग करने के लिये उसका नाम ढूँढ रही थी।”

बहस करते नमन और सोनिया
बहस करते नमन और सोनिया

नमन ने बताया कि “सोनिया गुस्सा है इसिलिये अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया।” बाथरूम से सोनिया की आवाज़ आई “डीएक्टिवेट नहीं अब तो डिलीट ही कर दूँगी।” सभी परिवार वाले सोनिया का बाथरूम से निकलने का इंतज़ार कर रहे थे। सोनिया ने बाहर आकर रोते हुए बताया “हर रोज़ इनकी वॉल पर कुछ ना कुछ अच्छा पोस्ट करती हूँ, यहाँ तक की हर रोमांटिक पोस्ट में इनको टैग भी करती हूँ पर ये हैं कि ना कभी रिप्लाई देते हैं ना ही खुद कुछ पोस्ट करते हैं। परसों ही मैनें इनके लिये इतना लम्बा पोस्ट डाला सबने बहुत तारीफ की ये भी कमेंट किया कि तुम नमन से कितना ज्यादा प्यार करती हो, पर नमन को कहां फर्क पड़ेगा।” नमन ने कहा “यार मैं बिज़ी था, नहीं मिला टाइम फेसबुक चेक करने का इसलिये नहीं कर पाया रिप्लाई।”

सोनिया गुस्से में बोली “वाह दोस्तों को बर्थडे विश करने का बड़ा टाइम है, मेरे पोस्ट पर थैंक्स लिखने तक का टाइम नहीं है। अब चैन की साँस ले सकते हो मैं कभी कुछ पोस्ट नहीं करने वाली अब वो अकाउंट हमेशा के लिये बंद रहेगा।” सोनिया की सास ने नमन को डाँटा और कहा “अकाउंट चालू करो अभी के अभी सब लोग पूछ रहे हैं क्या हुआ सोनिया को किस किस को जवाब दूँ।” सोनिया ने खुद ही अपना अकाउंट ऐक्टिवेट कर लिया। अकाउंट एक्टिवेट करने के बाद पूरे परिवार के साथ सेल्फी भी डाली और उसे तुरंत नमन से लाइक करवा कर शेयर भी करवाया।



ऐसी अन्य ख़बरें