Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

युवक के फेसबुक स्टेटस पर युवती ने दिया फूल वाला रिएक्शन, युवक ने सोचा लड़की ने किया प्रपोज़

12, May 2017 By banneditqueen

भोपाल. मदर्स डे के उपलक्ष्य में फेसबुक में एक नया रिएक्शन इमोजी ऐड किया है। अभी तक गुस्सा, हँसी ऐसी कई भावनाओं को दर्शाने वाले इमोजी फेसबुक में पहले से मौजूद हैं। फेसबुक ने आज एक बैंगनी रंग का फूल ऐड किया है जो कि आभार व्यक्त करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। परन्तु इस इमोजी ने एक युवक युवती में झगड़ा लगवा दिया।

फूल ने मचा दिया बवाल
फूल ने मचा दिया बवाल

हुआ यूँ कि पुराने भोपाल की लालवानी प्रेस रोड में रहने वाले असलम को इस नए अपडेट के बारे में जानकारी नहीं थी। असलम ने आज सुबह फेसबुक पर एक शायरी लिख कर अपडेट की। उसकी शायरी पर उसकी क्लास में पढ़ने वाली रिया ने फूल वाला रिएक्शन दे दिया। जैसे ही असलम ने देखा कि रिया ने फूल वाला रिएक्शन दिया है उसे लगा कि रिया ने फूल भेजा है और वो उसे पसंद करती है। असलम ने तुरंत ही अपने दोस्त रवि को मैसेज किया ”भाई रिया ने मुझे फूल भेजा है।” रवि को लगा कि रिया ने उसे सच में फूल भेजा है, रवि ने भी जवाब दिया कि ”वाह भाई सही है तेरी तो निकल पड़ी रिया भाभी ने प्रोपोज़ कर ही डाला।” इसके बाद असलम और रवि ने यह बात सारे दोस्तों को बता दी।

जब यह बात रिया तक पहुंची तब वह आग बबूला हो गई और उसने तुरंत ही असलम को कॉल कर के पूछा कि ”यह क्या बकवास है? मैंने कब प्रोपोज़ किया तुम्हें? आजतक तुमसे कभी बात भी नहीं की।” इस पर असलम ने जवाब दिया ”तुमने ही तो फेसबुक फूल भेजा था मुझे। रवि ने कहा कि इसका मतलब तुमने प्रोपोज़ किया।” रिया ने गुस्से में रवि को फ़ोन किया और उसे सारी बात बताई कि उसने फूल नहीं बल्कि उसने सिर्फ ग्रेटफुल वाला इमोजी इस्तेमाल किया था। उसके बाद रवि ने असलम को फोन कर सारी बात समझाई। असलम सारी बात जानने के उदास है और उसने रिया को फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें