Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

IPL ख़त्म, बिग बॉस शुरू नहीं हुआ, ऐसे में जनता ने केजरीवाल जी से एंटरटेनमेंट की लगाई गुहार

27, May 2017 By banneditqueen

नई दिल्ली: IPL की प्रतियोगिता अभी एक दिन पहले ही ख़त्म हुई है पर एंटरटेनमेंट के दीवानों के “निर्लिप्तता लक्षण” यानी के विदड्रावल सिम्पटम्स अभी से दिखने लगे हैं। सलमान खान द्वारा होस्टेड रियलिटी शो “बिग बॉस” भी अभी शुरू नहीं हुआ है, जिस वजह से एंटरटेनमेंट की भूखी प्यासी जनता त्राहि त्राहि मचा रही है। बच्चों ने खाना पीना छोड़ दिया है, और ऑफिस में दिन भर गपशप करके टाइम पास करने वाले आईटी प्रोफेशनल्स के लिए समय काटना काफी दुष्कर हो गया है। त्रस्त पब्लिक के पास अब एक ही उपाय बचा है, कि एंटरटेनमेंट के लिए अब वो केजरीवाल जी के घर के दरवाज़े खटखटाये।

''बिग बॉस आपको आदेश देते हैं कि'' आवाज़ सुनने को तरस गए हैं
”बिग बॉस आपको आदेश देते हैं कि” आवाज़ सुनने को तरस गए हैं

ऐसे ही विदड्रावल सिम्पटम्स से जूझ रही दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा रूही जम्बालिका की माताजी श्रीमती जूही जम्बालिका उसके मौजूदा हालात पर काफी चिंतित हैं।आँखों में आंसू भर कर उन्होंने कहा, “देखो जी किन्ने बिगड़ गए ने अजकल दे बच्चे। IPL नू ख़तम होये एक दिन वि नी होया जी, ते साड्डी कुड़ी ने रो रो के हालत ख़राब कर लित्तती है। मैं समझाया वि, के पुत्तर गूगल ते बार बार जाके केजरीवाल टाइप करन तों कुछ वि नी मिलना। मोया आप्पे इक दो दिन विच कोई न कोई पसोडी पा लैगा। पर कंजरी मेरी गल मन्ने तब न।”

इसी बीच ये खबर भी उड़ी है कि पैंतीस सौ स्टूडेंट्स ने मिलकर एक ऑनलाइन पेटिशन साइन करके केजरीवाल जी को सौंपी है और उनसे विनती की है के वो जल्द ही कोई नया खुलासा, या काण्ड सामने लेकर आएं जिससे पब्लिक का भरपूर टाइम पास हो।

इस मामले में जब स्वयं केजरीवाल जी से टिपण्णी मांगी गयी तो वो काफी भड़क उठे, और बोले, “यार मेरे पास तो कोई आओ मत अब। मैं इतने महीनों से सारी पब्लिक के एंटरटेनमेंट का ठेका अकेले उठा के चल रहा हूँ। पर अब बस। अब मैं तो क्या मेरा तो वकील भी मुहं से एक लफ्ज़ निकाले तो मुझपे करोड़ों के केस ठुक जाते हैं। और कपिल तो कर ही रहा है न मेरे बारे में खुलासे। पिछली प्रेस कांफ्रेंस में बेहोश भी हो गया था। वो एंटरटेनमेंट काफी नहीं है क्या आप लोगों के लिए? मैं अब और रायता नहीं फैला… मेरा मतलब मैं अब और कोई टिपण्णी नहीं करूँगा। मोदी जी से जाके पूछो यार, के वो देश के लिए क्या कर रहे हैं? या अमित शाह जी से पूछो के अपने मैनिफेस्टो में तो बड़े बड़े वायदे किये थे उन्होंने, पर पिछले तीन सालों में उन्होंने जनता का कितना मनोरंजन किया है? और उसके बाद जाओ तुम मिस्टर जेट… नहीं .. कुछ नहीं .. कुछ नहीं कहा मैंने।”

जहाँ केजरीवाल जी स्वयं कुछ मनोरंजक भी कहने से बच रहे हैं, वहीँ कपिल मिश्रा जी का शो, यानी कि उनकी प्रेस कांफ्रेंस आजकल कपिल शर्मा के शो से भी ज़्यादा मनोरंजन प्रदान कर रही है। सूत्रों के अनुसार केजरीवाल जी ने कपिल मिश्रा जी को यह सलाह ज़रूर दी है के अगली बार बेहोश हों तो हाथ बीच में न लाये, बल्कि किसी और को आपकी बॉडी को फ्री फाल के दौरान कैच करने दें, नेशनल टेलीविज़न पे बढ़िया इफ़ेक्ट आता है।



ऐसी अन्य ख़बरें