Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

बारिश के चलते एक भी कपड़ा सूखा ना होने की वजह से कर्मचारी नहीं जा पाया ऑफिस

04, Jul 2017 By banneditqueen

मुंबई. बारिश का समय और उसके ऊपर से मुंबई का मानसून हर तरफ से कहर लेकर आता है। बारिश में कीचड,गंदगी के अलावा सबसे बड़ी दिक्कत होती है गीले कपडे जो सूख ही नहीं पाते। आप जैसे ही सोच रहें हों कि आज धूप निकली है कुछ देर कपड़ों को धूप दिखा देते हैं पर जैसे ही कपड़े बाहर डालकर आओ वैसे ही इंद्र देवता बरसने लगते हैं। मुंबई में तो और भी ज़्यादा मुसीबत होती है क्यूंकि कपड़े घर में ही सुखाने पड़ते हैं।

बारिश में कैसे जाएं गीले कपड़ों में ऑफिस
बारिश में कैसे जाएं गीले कपड़ों में ऑफिस

श्रीदेवी अपार्टमेंट्स के चौथे माले पर रहने वाले श्रीकांत सावले इस कारण बड़ी मुसीबत में फंस गए। बारिश के चलते उनके कच्छे सूख नहीं पा रहे थे। धीरे धीरे कर के उनके सारे कपड़े आधे सूखे-आधे गीले रह गए। ऐसे में सबसे बड़ी परेशानी यह थी कि ऑफिस क्या पहन के जाएं। श्रीकांत ने सोचा ”चलो आज ऑफिस नहीं जाता, बारिश बंद होते ही नयी कच्छे बनियान खरीद कर ले आऊंगा।” श्रीकांत शाम को पास की दुकान पांच-छः जोड़ी कच्छे बनियान ले आया। घर आकर उसने ड्राइंग रूम में कपडे रखे और हाथ मुँह धोने चला गया।

जैसे ही बाहर आया तो देखा कि उसकी बीवी ने सरे नए कपड़े पानी में भिगो दिए, तब वो ज़ोर से चिल्लाया ”अरे ये क्या कर दिया!! किसने कहा था पानी में डालने को ?” तब उसकी बीवी ने जवाब दिया कि ”नए थे कपडे इसलिए पानी में भिगो दिए, क्या पता किसने पहने हो पहले।” इतना सुनते ही श्रीकांत ने अपना सर पीट लिया। श्रीकांत अब पिछले तीन से छुट्टी पर हैं, दुविधा यह है कि बॉस को कारण भी नहीं बता सकते।



ऐसी अन्य ख़बरें