Saturday, 25th March, 2017
चलते चलते

चुनाव नतीजों के बाद केेजरीवाल का बीपी बढ़ा, बैंगलोर रवाना

11, Mar 2017 By banneditqueen

पंजाब. हर चुनाव नतीजे के पहले आम आदमी पार्टी की जीत होती है। सभी एग्ज़िट पोल्स या कोई भी ओपिनियन पोल हो आम आदमी पार्टी ही सबसे आगे होती है। परंतु जनता से सच कहाँ बर्दाश्त होता है इसीलिये हर बार की तरह इस बार भी आम आदमी पार्टी की जीत ना हो सकी। वो कहते हैं ना “अच्छा करने वाले के साथ बुरा ही होता है” बस यही युगपुरुुष जी के साथ भी हो गया।

नतीजों के बाद मफलर बाँध कर बैठे केजरीवाल
नतीजों के बाद मफलर बाँध कर बैठे केजरीवाल

चुनाव नतीजे आते ही अरविंद केजरीवाल ने शालीनता दिखाते हुए मोदी जी को दोष नहीं दिया। सूत्रों के मुताबिक गोआ कार्यालय में आम आदमी पार्टी ने जीत के पोस्टर भी तैयार कर लिये थे। अरविंद जी ने बीजेपी के खिलाफ पूरी स्पीच भी तैयार कर रखी थी। कार्यकर्ताओं को केजरीवाल जी के फायर ब्रांड स्पीच का इंतज़ार था परंतु केजरीवाल जी की तबियत खराब होने के चलते वे बिना स्पीच दिये ही बंगलोर रवाना हो गये।

एक कार्यकर्ता का कहना है कि “केजरीवाल जी ने कहा था पंजाब में नशा बैन करने से पहले हम सभी को 100 तोला ड्रग्स दिया जाएगा पर अब हार के चलते ऐसा सम्भव नहीं। हम सभी को लगता है कि इसी से बचने के लिये केजरीवाल जी तबियत खराब का बहाना कर चलते बने।” कुमार विशेवास ने बताया कि “ये कार्यकर्ता सब झूठ बोल रहे हैं हमने नशे का कोई वादा नहीं किया था, ये इतने समय से नशे में ही हैं इनको ये भी याद नहीं होगा कि ये कौनसी पार्टी में हैं।”



ऐसी अन्य ख़बरें