Friday, 21st July, 2017
चलते चलते

धिन्चक पूजा से प्रभावित हुए हनी सिंह, ''गानों की मैंने ले ली आज'' नामक एल्बम निकालेंगे

23, May 2017 By banneditqueen

एजेंसी. सोशल मीडिया पर एक ही गाना छाया हुआ है, वो है धिन्चक पूजा का ”सेल्फी मैंने ले ली आज”। कोई भी सोशल मीडिया साइट खोल कर के देखो हर जगह इसी गाने की बात हो रही है। ‘सेल्फी मैंने ले ली आज, सेल्फी मैंने ले ली आज’ ये सुनकर अगर आपके कान से खून और आँखों से पानी ना निकले तो बताइएगा। गाने की बढ़ती लोकप्रियता देख अब हनी सिंह ने भी इसकी तारीफ कर दी है।

इन दोनों सा ना कोइ दूजा हनी और पूजा
इन दोनों सा ना कोइ दूजा हनी और पूजा

उन्होंने कल फेकिंग न्यूज़ टीम से खास बातचीत की और बताया कि ”मैंने धिन्चक पूजा का गाना सुना है और मैं उनका फैन बन गया हूँ। सच में उनके सर पे सुर साम्राज्ञी का ताज होना चाहिए। क्या लिरिक्स हैं क्या rhyming है। जैसे ही मैंने पूजा का गाना यू ट्यूब पर देखा मैं तो देखता रह गया।मैंने भी फैसला किया है कि मैं भी ”गाने की मैंने ले ली आज” इस नाम से एल्बम निकालूंगा। मुझे उम्मीद है कि वो गाना धिन्चक पूजा के गाने के जैसे ही हिट होगा। मैंने धिन्चक पूजा से संपर्क किया है और उन्हें मेरे एल्बम के लिरिक्स लिखने के लिए कहा है। मैं भी अपने गानों में बस तुकबंदी का ख़याल रखता हूँ और पूजा ने भी यही किया है इसलिए अगले एल्बम के लिए वो फिट हैं।

पूजा ने इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। बताया जा रहा है कि वो सेल्फी लेने में व्यस्त चल रही हैं। यह भी बताया जा रहा है कि उनके गाने पर उनकी गायकी को लेकर जो कमैंट्स आए हैं उन्हें पढ़कर वो काफी दुखी हैं इसी कारण मीडिया से बात नहीं कर रहीं।



ऐसी अन्य ख़बरें