Friday, 24th March, 2017
चलते चलते

ठंड के चलते ब्वॉयज हॉस्टल में डियो-परफ़्यूम की भारी किल्लत, मजबूरी में 3 हफ़्तों बाद नहाये छात्र

04, Jan 2017 By banneditqueen

इंदौर. टी.आई.टी कॉलेज के ब्वॉयज हॉस्टल में कल सुबह भारी हंगामा हुआ। जब से ठंड का मौसम शुरू हुआ तब से ही ब्वॉयज हॉस्टल में हर जगह बस डियो-परफ़्यूम की खुशबू आ रही है। कड़ाके की ठंड शुरू हुए लगभग तीन हफ्ते हो चुके हैं और सभी युवक ठंडे पानी को हाथ ना लगाना पड़े, इसकी पूरी कोशिश कर रहे हैं।

नहाने के लिये लगी लाइन
नहाने के लिये लगी लाइन

थर्ड ईयर के छात्र ललित का कहना था कि “हम लोग तो कई बार ब्रश भी नहीं करते हैप्पीडेंट या माउथ फ्रेशनर से काम चला लेते हैं। जहाँ तक नहाने की बात आती है तो वो तो भूल ही जाइए।” -ललित हमें यह सब बता ही रहा था, तभी हॉस्टल के सेकेंड फ्लोर से आवाज़ें आने लगी। ऊपर जाने पर पता लगा कि दस-पंद्रह लड़के आपस में मारा-मारी कर रहे हैं। बात की तह तक पहुँचने पर पता चला कि वह सभी डियो की बोतल के लिये लड़ रहे हैं।

एक छात्र रोमिल ने बताया कि “साले आशीष ने हर एक कमरे में जा-जा कर डियो की सारी बोतलें खत्म कर दीं। आज सिर्फ एक आखिरी बोतल बची थी, उसी के लिये हम सब लड़ रहे हैं। डियो लगाने से लड़कियाँ भले ही पास ना आएँ, कम से कम ठंड के महीने में दूर तो नहीं भागतीं।” तभी हमें कुछ दूर से फिर आवाजें आने लगीं। देखा तो स्नानघर में लोग शरीर पर ठंडा पानी डलने की वजह से ज़ोर-ज़ोर से चीख रहे थे। सफाईकर्मी नानू ने बताया “कुछ लोग तो पूरे तीन हफ्तों बाद नहा रहे हैं। आज तो ओवरटाइम करना पड़ेगा।” चीखने की इन आवाज़ों को सुनकर बाहर खड़े कई युवक डर के मारे स्नानघर की बजाय दुकानों की तरफ भागते नज़र आए।



ऐसी अन्य ख़बरें