Saturday, 29th April, 2017
चलते चलते

डेट पर युवक के वाॅलेट से से गिरा आधार कार्ड, फोटो देखते ही भागी लड़की

21, Sep 2016 By banneditqueen

दिल्ली. ब्लाइंड डेट पर युवक युवतियों को दूर से देखकर भाग जाने वालों के तो कई किस्से सुने होंगे, पर ऐसा किस्सा शायद ही सुना हो। यमुना विहार में रहने वाले 22 वर्षीय निखिल कुछ ही दिन पहले एक डेट पर गए। निखिल के चेहरे पर कई दाग और धब्बे थे जिसे छुपाने के लिये उसने दाढ़ी बढ़ाना शुरू कर दिया। निखिल को पता था लड़कियाँ दाढ़ी देखकर भागी चली आएंगी।

डेट पर सेल्फी लेता निखिल
डेट पर सेल्फी लेता निखिल

उसने एक डेटिंग वेबसाइट से एक लड़की के साथ डेट सेट की। पास के कॉफी हाउस में ही दोपहर को कॉफी पीने का प्लान था। अगले दिन दोनों समय पर कॉफी हाउस पहुँचे। लड़की ने निखिल को देखते ही बोला ” आई सो एफ्फिंग लव बियर्ड्स, ऑल द मेन आई हेव डेटेड हैड बियर्ड्स।” कुछ देर बाद वह कॉफी हाउस से निकल कर एक रेस्टॉरेंट पहुँचे। रेस्टॉरेंट में पहले पेमेंट करने का रूल था, निखिल ने अपने वॉलेट से कार्ड निकाल कर वेटर को दिया तो वेटर ने कहा कि सेल्फ सर्विस है। निखिल अपनी सीट से उठ ही रहा था तभी उसका आधार कार्ड वॉलेट से गिर गया।

लड़की आधार कार्ड उठाकर देने ही वाली थी तभी उसकी नज़र निखिल की बिना दाढ़ी वाली फोटो पर पड़ी। निखिल की बिना दाढ़ी वाली फोटो देख लड़की भाग उठी। निखिल पेमेंट करके वापस आया तो उसे लगा कि लड़की शायद वॉशरूम गई होगी। पंद्रह मिनट वेट करने के बाद उसने लड़की को कॉल करना शुरू किया तो उसका फोन बंद था। उसने मैनेजर को 1000 रुपये का नोट देकर CCTV फुटेज दिखाने को कहा। उसने जैसे ही फुटेज देखा उसे सब समझ आ गया। उदास निखिल ने घर जाकर उसने सबसे पहले अपना आधार कार्ड छुपाया। उस दिन के बाद से निखिल एक भी डेट पर नहीं गया ।



ऐसी अन्य ख़बरें