Wednesday, 23rd August, 2017

चलते चलते

क्रश ने भेजा हैप्पी रक्षाबंधन का मैसेज, न चाहते हुए भी युवक को करना पड़ा उसे ब्लॉक

07, Aug 2017 By banneditqueen

मुंबई. रक्षाबंधन के दिन क्रश की नयी डीपी का इंतज़ार करते करते माटुंगा के रहने वाले मिथिलेश के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसे अपने क्रश रितिका को ब्लॉक ही करना पड़ गया। मिथिलेश को रितिका पर कई सालों से क्रश था, दो साल पहले उसे तीन दिन सोचने के बाद फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और तकरीबन एक साल तक उसकी प्रोफाइल को रिफ्रेश करने के बाद उसका नंबर मांग ही लिया।

raskhiरितिका उस समय बिज़ी चल रही थी जिस कारण अपना नंबर नहीं दें पाई। मिथिलेश ने नंबर मांगने के बाद लगभग हर सेकंड अपने मेसेजेस इस उम्मीद में रिफ्रेश किए कि शायद अब रिप्लाई आए पर तीन दिन तक रिप्लाई ना आने के बाद वह हताश हो गयी। तभी अचानक रितिका का मेसेज आया और उसने रिप्लाई दिया कि ”सॉरी मिथिलेश मैं बहुत बिज़ी थी, ये लो मेरा नंबर 99006754631।” यह मेसेज पढ़कर मिथिलेश को अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं हुआ। वह अब रोज़ रितिका की व्हाट्सप्प पर डीपी और स्टेटस चेक करने लगा।

पर आज सवेरे कुछ ऐसा हुआ कि मिथिलेश को रितिका को ब्लॉक करना पड़ गया। दरअसल मिथिलेश सुबह उठकर रितिका की डीपी चेक कर रहा था, उसे उम्मीद थी कि रक्षाबंधन पर रितिका ने नयी ड्रेस में डीपी उपडेट की होगी, पर तभी रितिका ने मिथिलेश को व्हाट्सप्प पर हैप्पी रक्षाबंधन विश कर दिया। जिससे मिथिलेश हताश हो गया, उसने मेसेज खोलते ही रितिका को ब्लॉक कर दिया।



ऐसी अन्य ख़बरें