Saturday, 20th January, 2018

चलते चलते

इसे कहते हैं ओवर-कांफिडेंस, जीत के जश्न की तैयारी करते हुए पकड़े गए कांग्रेसी कार्यकर्ता

16, Dec 2017 By Ritesh Sinha

भावनगर/गुजरात. भावनगर पुलिस ने एक स्थानीय कांग्रेस नेता के फार्महाउस पर छापा मारकर कुछ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर आरोप है कि ये लोग कांग्रेस पार्टी के जीत के जश्न की तैयारी कर रहे थे। वैसे तो सभी एग्जिट पोल गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत की ओर इशारा कर रहे हैं, लेकिन इस एग्जिट पोल का इन कार्यकर्ताओं के चेहरे पर कोई असर नहीं दिख रहा था। ये लोग बहुत खुश थे और आनंद के साथ जश्न की योजना बना रहे थे। इन्हें पूरा विश्वास था कि राहुल जी के नेतृत्व में हम चुनाव जीत ही जाएंगे। रेड के दौरान पुलिस ने फार्महाउस को सील कर दिया और वहां मौजूद लोगों को थाने ले गई।

नाचते कांग्रेसी
नाचते कांग्रेसी

पुलिस ने फार्महाउस से भारी मात्रा में पटाखे, गुलाल, सोनिया और राहुल गाँधी के कट-आउट के साथ, अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। साथ ही इन लोगों ने नज़दीक के पप्पू हलवाई को लड्डू और बूंदी का आर्डर भी दे रक्खा था, जिसे पुलिस ने डंडे की नोक पर कैंसल करवाया।

सदर थाना इंचार्ज जिग्नेश टुवानी ने बताया कि- “हमें सूचना मिली थी कि कुछ लोग कांग्रेस पार्टी के फेवर में जश्न की तैयारी में जुटे हुए हैं! इतने खराब एग्जिट पोल के बावजूद अगर कोई ऐसी हरकत करता है तो पुलिस इसे बर्दाश्त नहीं करेगी! हमने तुरंत पांच कांस्टेबल भेजकर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है!”

“हम इन लोगों से सघन पूछताछ कर रहे हैं, कि इतना कांफिडेंस इनके पास कहाँ से आया? इतना कांफिडेंस तो राहुलजी और मोदीजी को भी नहीं होगा!”-थानेदार साब ने आगे बताया।

इधर, दिल्ली में एग्जिट पोल आने के बाद मणिशंकर अय्यर और शत्रुघ्न सिन्हा के घर की सिक्यूरिटी बढ़ा दी गई है। अय्यर को कांग्रेस पार्टी से और सिन्हा को भाजपा वालों से खतरा है, इसलिए दिल्ली पुलिस ने यह कदम उठाया है।



ऐसी अन्य ख़बरें