Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

56 साल में पूरा हुआ सरदार सरोवर डैम, कांग्रेस बोली ''राहुल जी के नेतृत्व में पूरा करने की थी मंशा''

19, Sep 2017 By banneditqueen

अहमदाबाद. पहले आधार और अब सरदार सरोवर डैम, नरेंद्र मोदी सरकार जब से आई है तब से हर वो स्कीम जो कि कांग्रेस द्वारा चालू की गयी उसका क्रेडिट ले रही है। अपने जन्मदिन के दिन नरेंद्र मोदी ने सरदार सरोवर डैम का उदघाटन किया जिसकी नींव 56 साल पहले जवाहर लाल नेहरू ने रखी थी। डैम का काम राहुल गांधी के हाथों पूरा होना था पर यहाँ भी क्रेडिट नरेंद्र मोदी ले गए।

Rahul Gandhi 6
डैम के बारे में समझाते राहुल जी

जब एक कांग्रेसी से पूछा गया कि इतने सालों में डैम का काम कांग्रेस की सरकार ने पूरा क्यों नहीं किया तब उन्होंने कहा ”हम लोगों की इच्छा थी कि डैम का काम माननीय राहुल गांधी जी के नेतृत्व में पूरा हो, अब जब वो अभी तक प्रधानमंत्री बने ही नहीं तो कैसे पूरा होता डैम का काम? आप लोग भी अजीब बात करते हैं, हमने मोदी जी से गुज़ारिश भी की थी कि वो राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने तक रुक जाएं पर यह सुनकर वो हंस दिए।”

वहीँ बीजेपी नेता संबित पात्रा जी का कहना है कि ”बीजेपी को जितवाने में राहुल गांधी जी का सबसे बड़ा योगदान है, पहले पता होता तो राहुल जी से फीता कटवा देते सरदार सरोवर डैम का।” कांग्रेस का यह भी कहना है कि वो अगर भ्रष्टाचार करने में इतने व्यस्त न होते तो अब तक ज़रूर काम पूरा हो गया होता।



ऐसी अन्य ख़बरें