Wednesday, 29th March, 2017
चलते चलते

दूसरों का भविष्य बताने वाले बाबा खुद अपना भविष्य भूले, अब रोज़ पढ़ रहे हैं राशिफल

07, Sep 2016 By banneditqueen

वाराणसी. पूरे देश में अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिये मशहूर लटकन बाबा पिछले काफी समय से परेशान चल रहे हैं। हुआ यूँ कि बाबा के आश्रम पर एक युवक अपना भविष्य जानने के लिये आया। बाबा ने उसे कहा कि ” सड़क पर ध्यान से चलना बालक तेरा ऐक्सीडेंट हो सकता है।” इस भविष्यवाणी के थोड़ी देर बाद बाबा और युवक ने साथ ही गंगा घाट की तरफ प्रस्थान कर दिया।

राशिफल पढ़ते लटकन बाबा
राशिफल पढ़ते लटकन बाबा

रास्ते में एक मोटरबाइक पर सवार व्यक्ति ने बाबा को टक्कर मार दी। बाबा को ज्यादा चोट नहीं आई, बाबा को उठाते हुए युवक ने कहा “क्या बाबा आपने तो कहा था कि मुझे गाड़ी से खतरा है, यहाँ तो आप खुद ही गाड़ी से टकरा गए, अपना भविष्य देखना भूल गए थे क्या?” बाबा ने हकलाते हुए कहा ” बेवकूफ तेरी मुसीबत मैंने अपने सर ले ली नहीं तो तू आज स्वर्ग सिधार जाता।” वापस आश्रम जाते वक्त बाबा का पैर एक पत्थर से टकरा गया और उनके पैर में चोट लग गई।बाबा को अहसास होने लगा कि वे अपना भविष्य नहीं देख पा रहे हैं।

यही नहीं हमारे पत्रकार पोपटलाल ने बाबा से अपना भविष्य पूछा तो बाबा ने सारी जानकारियाँ गलत दे दी। बाबा ने कहा ” लगता है अब मेरे दिन लद गए हैं, अब मुझे खुद अखबार में भविष्यवाणी पढ़नी पड़ती हैं।” बाबाजी पिछले कई दिनों से गूूगल कर कर के लोगों को भविष्य बता रहे हैं। जितने भी अखबार छपते हैं सवेरे सवेरे सारे अखबारों से राशिफल पढ़कर याद कर लेते हैं। यही नही न्यूज चैनलों में जितने भी भविष्य वाणी करने वाले लोग आते हैं उन सब के प्रोग्राम यू ट्यूब से डाउनलोड करके बार बार देखते हैं और वही भविष्यवाणी उनके पास आकर भविष्य पूछने वालों को सुना देते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें