Saturday, 16th December, 2017

चलते चलते

चाइनीज सामान के बहिष्कार के बाद चीन लेगा बदला, जैकी चैन की अगली फिल्म में नहीं होगा कोई भी फाइटिंग सीन

25, Oct 2016 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. पिछले कुई दिनों से भारत में अभियान चल रहा है कि दिवाली में चीन में बने सामान का विरोध किया जाए क्योंकि चीन पाकिस्तान का सपोर्ट करता है। इसी विरोध के चलते चीन में बने सामानों की बिक्री में 30% तक की कमी आ गई है। इससे चीन भड़क गया है और उन्होंने बदला लेने की ठान ली है।

अब नहीं देखने मिलेगी मारधाड़
अब नहीं देखने मिलेगी मारधाड़

चीनी सरकार के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा है कि- “हम इंडिया में चल रहे इस अभियान का बदला जरूर लेंगे। हमने निर्णय लिया है कि जैकी चेन की अगली फिल्म में कोई भी फाइटिंग सीन नहीं होगा। ताकि जो लोग भारत में सिर्फ कुंग-फु-कराटे देखने के लिए चाइनीज फ़िल्में देखते हैं उन्हें तगड़ा झटका दिया जा सके।” चीनी सरकार के इस बयान के बाद भारत में जैकी चेन की फिल्म देखने वाले लोगों में हडकंप मच गया।

पटना के रहने वाले आदित्य यादव ने बताया कि “हर चाइनीज फिल्म में स्टोरी लगभग एक जैसी होती है, लेकिन फाइटिंग सीन देखकर ही मज़ा आ जाता है और मैं तो सिर्फ कराटे देखने के लिए ही जकी चेन की फ़िल्में देखता हूँ। अब अगर अगली फिल्म में कोई भी नया फाइटिंग सीन नहीं होगा तो ये मेरे लिए बहुत बड़ा झटका है।”- आदित्य ने दुखी स्वर में कहा। आदित्य के आलावा भारत में रहने वाले जैकी चेन के सभी फैन्स ने चीन सरकार से अपील की है कि वो अपना निर्णय वापस ले लें। ताकि उन्हें अगली फिल्म में भी कराटे देखने का मौका मिले। हम वादा करते हैं कि अगली दिवाली में हम जमकर चीनी सामान खरीदेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें