Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

किसी सेलेब ने नहीं किया कोई ट्वीट/ इंस्टा-FB पोस्ट, न्यूज़ चैनल के पास हुई ख़बरों की कमी

11, Sep 2017 By banneditqueen

एजेंसी .आजकल हर किसी न्यूज़ चैनल पे काम से काम तीन से चार घंटा तो किस सेलेब ने की ट्वीट किया, किसने इंस्टा पर बिकिनी में फोटो डाली, कौन अपना बेबी बम्प लेकर बाहर निकला या किस सेलेब की फोटोज दे रही हैं वेकेशन गोल्स। नहीं तो फेक ट्वीट्स का खुलासा करने के लिए वाइरल सच नामक २ घंटे का एपिसोड।

अब क्या होगा न्यूज़ चैनल्स का
अब क्या होगा न्यूज़ चैनल्स का

कल कुछ कारणों से किसी भी सेलेब ने न कोई ट्वीट किया न हो कोई फेसबुक पोस्ट डाला ना ही इंस्टाग्राम पर बिकिनी में फोटो शेयर किया। इसके चलते कल न्यूज़ चैनल वालों के पास ख़बरों का अकाल पड़ गया। कुछ न्यूज़ चैनल तो पुराने ही ट्वीट्स पर शो दिखाने लगे। वहीँ ABP न्यूज़ ने खुद ही एक फेक ट्वीट कर उस पर वाइरल सच का एपिसोड दिखा दिया। एक नामी गिरामी चैनल के एडिटर का कहना था कि ”हमने अपनी टीम से बोला की देखो डीडी न्यूज़ और लोकसभा/राज्यसभा चैनल पे क्या आ रहा है। टीम में से किसी ने कहा वो तो जीडीपी पर डिबेट दिखा रहे हैं। हमने सोचा वो कौन दिखाएगा, उसके लिए तो हमारे पत्रकारों को इकोनॉमिक्स का ज्ञान होना चाहिए। मेरे पास तो जर्नलिज़्म की डिग्री भी नहीं है, पिताजी के कॉन्टेक्ट्स के कारण एडिटर बन गया।”

बताया जा रहा है कि न्यूज़ चैनल अब फिल्मी सुंदरियों को ट्वीट और बिकिनी में फोटो डालने के लिए पैसे देंगे ताकि उनके पास चैनल पे कुछ दिखाने के लिए और टीआरपी बढ़ाने के लिए कुछ तो खबर हो। इस पर राखी सावंत ने कहा ”ये चिट्टिंग है, मैंने कल ही बेल्ली डांसिंग का वीडियो डाला था किसी न्यूज़ चैनल ने नहीं दिखाया।”



ऐसी अन्य ख़बरें