Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

कीचड़ से सने जूते लेकर घर में घुसा युवक, माँ ने सज़ा के तौर पर धुलवाया पूरा घर

28, Jun 2017 By banneditqueen

अरेरा कॉलोनी. बारिश का मौसम आते ही गीले कपडे और गंदे जूते दिखाई पड़ते हैं। धूप आते ही जैसे ही आप कपड़े सुखाने बाहर जाओ उतने में ही बारिश होने लगती है। गीले कपड़ों के अलावा सबसे बड़ी मुसीबत होती है कीचड़ भरे जूतों से, बाहर से आने के बाद अगर जूते बाहर उतारने का ध्यान न रहे तो बस दो कदम घर में रखते ही माँ की चीखती हुई आवाज़ आती है।

shoesकेरवा डैम में मस्ती करने गए सोनू रावत कल जब घर पहुंचे तो कीचड़ से सने हुए जूते बाहर निकालना भूल गया। घर में घुसते ही वो सीधे बाथरूम में कपडे बदलने के लिए गया। कुछ देर बाद सोनू के माँ की चिल्लाती हुई आवाज़ आई ”सोनू ये क्या है ? पूरे घर में कीचड़ मचा रखा है। मेरे पास और कोई काम ही नहीं बचा है। जो घर में आए उसके जूते चप्पल की गंदगी साफ़ करूँ।” जब सोनू की माँ बाथरूम में घुसी तो उन्हें हार्ट अटैक ही आ गया। उन्होंने सोनू को बुलाया और पूरे बाथरूम में फैला हुआ कीचड़ दिखाया। कुछ देर बाहर अपने दोस्तों से मिलने गया, सोनू ने इस बार जूतों की जगह चप्पल पहनी ताकि कीचड़ से बचा जा सके।

पर इस बार फिर सोनू गन्दी चप्पल लेकर बाथरूम में चला गया। ये देखकर सोनू की माँ झाड़ू पोछा और मॉप लेकर सोनू के पास पहुँच और कहा ”अब तू सारे घर में झाड़ू और पोछा दोनों लगाएगा और सारे बाथरूम भी धोएगा।” इस घटना के बाद से सोनू नंगे पेअर ही बहार निकल रहा है और बहार के नल से पेअर धोकर ही अंदर घुसता है।



ऐसी अन्य ख़बरें