Thursday, 19th October, 2017

चलते चलते

'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' के लिए उत्साहित नहीं था युवक , दोस्तों ने ग्रुप से निकाला

17, Jul 2017 By banneditqueen

वाराणसी. पूरी दुनिया में ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ एक मात्र ऐसा शो है, जिसने सभी देशों के लोगों को एक लड़ी में पिरो दिया है। ये काम आज तक यूनाइटेड नेशंस भी नहीं कर पाया पर गेम ऑफ़ थ्रोन्स ने दुनिया में ऐसी एकता कायम की है, जिसे वर्षों तक तोड़ पाना मुश्किल होगा। चाहे सोलह वर्ष का बच्चा हो या साठ साल का बूढ़ा आदमी, सब ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ के दीवाने हैं।

GoTकल गेम ऑफ़ थ्रोन्स के सातवें सीज़न का पहला एपिसोड प्रसारित किया गया। सभी लोग काफी उत्साहित थे पर विशाल मिश्रा उतना उत्साहित नहीं नज़र आ रहा था। विशाल के दोस्त जब इस बारे में चर्चा करने लगे तो उसने कहा ”क्या गेम ऑफ़ थ्रोन्स, गेम ऑफ़ थ्रोन्स किये जा रहे हो। नार्मल फैन्टसी शो ही तो है, ऐसे तो पहले भी कई आए हैं!” इतना सुनते ही विशाल के दोस्तों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पी-पीकर कोसना शुरू कर दिया।

इतना रगड़ने के बाद भी जब दोस्तों का दिल नहीं भरा तो उन्होंने उसे धोख़े से घर बुलाया और ‘GoT’ के सारे एपिसोड्स दिखाये और पूरी रात जगाए रखा। इसके बाद उन्होंने उसे घर और ग्रुप दोनों से निकाल दिया।

अब, उसके बाद से ही विशाल अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ‘गेम ऑफ़ थ्रोन्स’ की तारीफ़ किये जा रहा है। यहां तक कि उस पर बने पुराने मीम भी पोस्ट कर रहा है। उसने सभी दोस्तों से लिखित में माफ़ी मांगी है और वापस ग्रुप में शामिल करने की रिक्वेस्ट कर रहा है। उसने प्रॉमिस किया है कि वो अब कभी भी गेम ऑफ़ थ्रोन्स की बुराई नहीं करेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें