Monday, 24th April, 2017
चलते चलते

'दंगल' के सीक्वेल में होंगे बाबा रामदेव, अगले ओलम्पिक में भी भेजने की माँग उठी

20, Jan 2017 By banneditqueen

नई दिल्ली. कल आप सभी के फेसबुक टाइमलाइन पर सिर्फ बाबा रामदेव ही छाए हुए होंगे। वजह थी प्रो रेसलिंग लीग में हुए एक मुकाबले में बाबा रामदेव ने ओलम्पिक मेडल आंद्रे स्टेडनिक को हरा दिया। बाबा रामदेव पहले भी कई बार अखाड़े में अपना दम दिखा चुके हैं। इस मुकाबले के बाद यह माँग उठने लगी है कि दंगल की अगली सीक्वेल में बाबा रामदेव को लिया जाए। “म्हारे बाबा क्या रेसलर्स से कम हैं क्या” इस डायलॉग के साथ पहला ट्रेलर भी तैयार किया जा रहा है।

अब पतंजलि ब्रांड दंगल होगा
अब पतंजलि ब्रांड दंगल होगा

बाबा रामदेव कुछ महीनों में एक भजन सिंगिंग टैलेंट शो भी ला रहे हैं। बताया जाता है कि इस कार्यक्रम के खत्म होने के बाद ही इस फिल्म की तैयारी शुरू होगी। इसके अलावा बाबा रामदेव का कौशल देख इंडियन ओलम्पिक असोसियेशन ने बाबा को अगले ओलम्पिक में भेजने की इच्छा जताई है। विजय गोयल ने अभी से ही बाबा और अपनी टिकट करवा दी है।

बाबा रामदेव ने इस मामले में आंखे मिचकाते हुएे कहा “देखो भाई पतंजलि का चावल, घी, आटा खा कर ही ये सब हुआ है। आप भी पतंजलि का शैम्पू लगाइये देखिये बालों में डैंड्रफ हो रहा है कुछ बाल सफेद भी हो रहे हैं। पतंजलि का एंटी डैंड्रफ शैम्पू और आँवला जूस रोज़ पीओ सेहत अच्छी रहेगी।” पत्रकार ने फिर पूछा “पर बाबा मैं तो दंगल सीक्वेल और ओलम्पिक्स की बात कर रहा था।” बाबा ने कहा ” हे हे हे (हँसते हुए) करेंगे करेंगे वो भी करेंगे भाजपा की सरकार आ गई है सब करेंगे।” आमिर खान का इस बात पर अब तक कोई जवाब नहीं आया है कि वे नई दंगल का हिस्सा बनेंगे या नहीं।



ऐसी अन्य ख़बरें