Monday, 24th July, 2017
चलते चलते

बादशाह ने सोते हुए गानों पर चढ़ाई तेज रफ़्तार कम्पोजीशन, तीन गाने मौके पर ही रीमिक्स

08, Jul 2017 By cobratanktimes

मुंबई. कल देर रात एक पुराने म्यूजिक स्टूडियो के बाहर एक तेज़ रफ़्तार कम्पोजीशन बेकाबू होकर फुटपाथ पर सो रहे पुराने मशहूर गानो पर चढ़ गयी। कम्पोजीशन की रफ़्तार इतनी तेज़ थी कि किसी भी गाने को सँभलने का मौका नहीं मिला और एक के बाद एक चपेट मे आकर तीन गाने मौके पर ही रीमिक्स हो गये तथा चार गानो के सुर गंभीर रूप से बिगड़ गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर घायल गानो को नजदीकी संगीत घराने मे दाखिल कराया।

badshahइस हादसे मे संगीतकार बादशाह का नाम सामने आया है , प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद बादशाह को हड़बड़ाहट मे जमीन पर गिरे लैपटॉप और हेडफोन्स उठाकर फरार होते हुए देखा गया है। फिलहाल शक के आधार पर पुलिस ने बादशाह को उनके निवास स्थान से गिरफ्तार कर लिया है और घाटगोपार पुलिस स्टेशन मे पूछताछ कर रही है।

इस संबंध मे वहाँ के थानाप्रभारी का कहना था कि  -“हम इस मामले की हर ताल तक जाएंगे, फिरहाल घटना में इस्तमाल लैपटॉप और हेडफोन्स को ज़ब्त कर लिया गया है, और बादशाह जी से “कल रात का scene ” जानने की कोशिश की जा रही है, जिस पर उनका कहना है की ” I am innocent, have mercy on me, मुझे जाने दो ” लेक़िन उनको अभी जाने नहीं दिया जा सकता क्योकि ‘अभी तो पार्टी शुरु हुयी है।’



ऐसी अन्य ख़बरें