Tuesday, 12th December, 2017

चलते चलते

बिग बॉस में ढ़िंचक पूजा को बुलाने से ओम प्रकाश हुए नाराज़ कहा ''मुझमें क्या कमी थी''

25, Oct 2017 By Guest Patrakar
एजेंसी. बिग बॉस हर सीज़न की तरह इस सीज़न भी ख़ूब धूम मचा रहा है। हाल ही में अपने बुरे गानो के लिए चर्चित ढ़िंचक पूजा ने भी बिग बॉस सीज़न 11 में एंट्री ली है। अंदर घर में जहाँ पूजा के आने से मातम का माहौल है वहीं बाहर लोग ख़ुश है कि कुछ दिन ही सही कम से कम ढ़िंचक पूजा के गानो से राहत तो मिली। मगर यह क्या बाहर भी कुछ ऐसे लोग है जो पूजा के अंदर जाने से दुखी है। और उनमें सबसे ऊपर है आंटी की घंटी गीत के गायक ओम प्रकाश मिश्रा।
dhinchakओम प्रकाश मिश्रा जिन्होंने अपने अनूठे मगर बदचलित गाना “बोलना आंटी आऊँ क्या” काफ़ी फ़ेम बटोरी थी, इन दिनो ढ़िंचक पूजा के बिग बॉस में जाने से नाराज़ है। उनका कहना है “ढ़िंचक से ज़्यादा लोकप्रियता मेरी है। मेरा गाना कई लोगो का मेमे भी बना है। पूजा में ऐसा क्या है जो मेरे पास नहीं? मैं भी बेरोज़गार हूँ, बेहूदा गाने गाता हूँ, सुर ताल का मुझे भी ज्ञान नहीं और लोग मेरे मरने की भी दुआ करते है। फिर उसको क्यूँ लिया और मुझे क्यूँ नहीं”?
ढ़िंचक पूजा के अंदर जाने से केवल ओम प्रकाश नहीं बल्कि कई और लोग भी दुखी है। इनमे से कुछ लोग है विनोद कांबली, अलताफ़ राजा, सूरज पंचोली, अध्यन सुमन और हनी प्रीत सिंह इंसान। लेकिन इनमे से सबसे ज़्यादा अंदर जाने के क़ाबिल ओम प्रकाश मिश्रा ही थे।
हमने नेट्वर्क 18 के CEO प्रशांत शर्मा से बात की उन्होंने कहा “हमें मालूम है हम जो कुछ भी दिखाए वो ही जनता देखेगी लेकिन शो में कौन आएगा इसका फ़ैसला केवल और केवल सलमान खान का होता है। और सलमान ख़ुद से ज़्यादा बुद्धू इंसान को अंदर नहीं ले सकते है”।
सूत्रों की माने तो ओम् प्रकाश मिश्रा इसको एक नया अवसर मान कर एक नया गाना लॉंच करने वाले हैं “बोल न बिग बॉस आऊँ क्या, जीत के दिखाऊँ क्या?” ओम् प्रकाश मिश्रा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है, वो जीतेंगे या नहीं ये तो समय ही बताएगा।


ऐसी अन्य ख़बरें