Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

अनुष्का-विराट की शादी में नहीं बजा "आज मेरे यार की शादी है!" वाला गाना, शादी अवैध

12, Dec 2017 By Ritesh Sinha

दिल्ली. अभी-अभी सूचना मिली है कि दिल्ली उच्च न्यायालय ने विराट और अनुष्का की शादी को अवैध घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि कोहली और अनुष्का की शादी में कानून की जमकर धज्जियाँ उड़ाई गई हैं, ना ही बैंड वालों ने “आज मेरे यार की शादी है!” वाला गाना बजाया, ना भांगड़ा हुआ और ना ही वहां मौजूद किसी बाराती ने जमीन पर लोटकर नागिन डांस किया। इसी वजह से हाईकोर्ट ने इस शादी को अवैध घोषित कर दिया है।

आखिरकार हुई विरुष्का की शादी
आखिरकार हुई विरुष्का की शादी

जब तक ये सारी चीज़ें किसी शादी में ना हो, तब तक उसे मैरिज सर्टिफिकेट नहीं दिया जा सकता, इसलिए दिल्ली हाईकोर्ट ने, शिकायत मिलने पर यह कठोर कदम उठाया है। गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली के किसी ख़ास लोकेशन पर शादी कर ली है, जिसके फोटोज उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किए हैं। इन्ही फोटोज को देखकर एक युवक को गुस्सा आ गया और उन्होंने नज़दीक के कोर्ट में शिकायत दर्ज करा दी।

युवक का नाम जिगर चौहान बताया जा रहा है, जो थोड़ा ‘खिसका’ हुआ है और हर बात में ऊँगली करना उसकी बचपन की आदत है। बस, इसी शिकायत की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने यह आदेश दिया है।

जिगर ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि- “अरे यार! ये तो कमाल हो गया! दोनों उत्तर-भारत से हैं! फिर भी, ना भांगड़ा हुआ, ना नागिन डांस! इतना पैसा खर्चा किया कोहली ने! तो बैंड वाले भी यहीं से ले जाना चाहिए था ना! जैसे ही मैंने शादी का विडियो\फोटोज वगैरह देखा, मेरी भावनाएं आहत हो गई और मैंने कोर्ट में शिकायत कर दी!”-जिगर ने कोर्ट का आदेश दिखाते हुए कहा।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में सोशल साइंस के प्रोफ़ेसर दीनबंधु ठाकुर ने जिगर की इस हरकत का समर्थन किया है। उन्होंने विराट कोहली को कंजूस और असभ्य घोषित करते हुए बताया कि- “कोहली को भी थोड़ा सोचना चाहिए! कम से कम “आज मेरे यार की शादी है!” वाला गाना तो शादी में बजना ही चाहिए! जिगर ने जो कुछ भी किया है, मैं उसका समर्थन करता हूँ! आजकल की पीढ़ी हमारी संस्कृति को भूलती जा रही है!”-प्रोफ़ेसर साब ने दुखी मन से कहा।

उधर, जब ये खबर विराट कोहली को पता चली तो उन्होंने ट्वीट करके शिकायत करने वाले को करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “!@#@@#$#$@#@!!”.



ऐसी अन्य ख़बरें