Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

पटना से अनु मलिक के तीन फैन गिरफ्तार, "ब्रेनवाश' करके बनाए गए थे फैन

05, Feb 2018 By Ritesh Sinha

पटना. बिहार एसटीएफ ने पटना रेलवे स्टेशन से तीन संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को शक है कि इन तीनों युवकों को ब्रेनवाश करके इन्हें जबरदस्ती अनु मलिक का फैन बना दिया गया है। पुलिस ने इनके बैग से अनु मलिक के गानों की सीडी और उनके कुछ फोटो भी बरामद किए हैं। बैग की गहराई में जाने पर दो पैकेट “माचिस” भी बरामद हुआ है। यह देखकर पुलिस को पक्का यकीन हो गया कि ये सब अनु मलिक के ही फैन हैं, और “आग लगाने” का सामान अपने साथ लेकर चल रहे हैं।

अपने फैन्स को देख खुश होते अनु
अपने फैन्स को देख खुश होते अनु

इस घटना से उन लोगों को करारा जवाब मिला है जो यह सोचते हैं कि टीवी वाले उन्हें ही जज क्यों बनाते हैं। देश के कोने-कोने में अनु मलिक के फैन सरेआम घूम रहे हैं, यही वजह है कि उन्हें हर सिंगिंग शो में जज बनाया जाता है।

उधर, इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस गहराई से जांच कर रही है। अब तक की जांच में पता चला है कि इन्हें ‘फैन’ बनाने का सारा खर्चा अनु मलिक ही उठाते थे। हवाला के जरिये पैसा मुंबई से पटना आता था, ताकि लोगों को जबरदस्ती ‘फैन’ बनाया जा सके।

“पक्की सूचना के आधार पर हमने इन्हें गिरफ्तार किया है, इनके तार मुंबई से जुड़े हुए हैं! हमें शक है कि इन्हें “फैन” बनने के लिए बड़ी रकम का लालच दिया गया है! वरना कोई भी उनका फैन बनने को क्यों राजी होगा? ये तीनों युवक ‘ऊँची है बिल्डिंग!’ वाले गाने को ऐसे कान लगाकर सुनते हैं जैसे ‘मिले सुर मेरा तुम्हारा!’ सुन रहे हों! खैर, हमने रिपोर्ट दर्ज कर दी है, और आगे की कार्रवाई की जा रही है!” -एसटीएफ चीफ जिगर यादव ने बताया।

हालाँकि, अनु मलिक ने इस आरोप से साफ़ इनकार किया है। उन्होंने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “मैं क्यों किसी को अपना जबरदस्ती फैन बनाऊंगा! मेरे तो करोड़ों फैन है! मेरे खिलाफ साजिश हो रही है! कौन हो सकता है? फराह या फिर सोनू?” -कहते हुए अनु जी दिमाग पर जोर देने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें