Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

An Insignificant Man ट्रेलर, दर्शकों ने कहा ''हकीकत में ज़्यादा अच्छी एक्टिंग करते हैं केजरीवाल''

26, Oct 2017 By banneditqueen

एजेंसी. बॉलीवुड में इन दिनों ‘बॉयोग्राफिकल मूवीज’ का दौर चल रहा है। इसी दौर में आई है इंडियन पॉलिटिक्स को सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले अरविंद केजरीवाल पर बॉयोग्राफिकल डॉक्यूमेंट्री। कल An Insignificant Man का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, इस फिल्म में बहुचर्चित अन्ना आंदोलन से लेकर अरविंद केजरीवाल के दूसरी बार दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है।

वाह क्या एक्सप्रेशन है
वाह क्या एक्सप्रेशन है

दमदार ट्रेलर के बाद भी दर्शक थोड़े निराश नज़र आए, हालांकि अभी से ही इस ट्रेलर को IMDB पर 8 से ऊपर रेटिंग दी गई है पर लोगों की राय इस ट्रेलर पर कुछ और ही दर्शा रही है। ट्रेलर का रिव्यु लिखने वाले एक दर्शक विनय शर्मा का कहना है कि ”जब अरविन्द जी ने अपने बच्चों की कसम खा कर कहा था कि वो कांग्रेस का सपोर्ट ने लेंगे न देंगे उनकी ये बात सुन कर रोंगटे खड़े हो गए थे। जिस जोश के साथ उन्होंने यह बात कही थी और तुरंत ही एक अच्छे एक्टर की तरह उन्होंने अपने कैरेक्टर से बाहर आकर तुरंत ही अपनी बात से पलटते हुए कांग्रेस का हाथ थाम लिया वही असली कलाकार की निशानी है।”

आगे उन्होंने कहा कि ”पर ट्रेलर में वो बात नज़र नहीं आ रही है, मुझे लगता है कि अरविन्द जी इससे कई ज़्यादा बेहतर अभिनय कर सकते थे। अच्छी बात यह है कि यह पहली बार होगा कि एक नेता अपने आप को बड़े परदे पर देख कर रिव्यू देगा। हाँ वैसे उनकी ज़िन्दगी का यह पहलू भी फिल्म में होगा तो काफी अच्छा होगा।”



ऐसी अन्य ख़बरें