Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

'पैराडाइज़ पेपर लीक', अमिताभ ने कहा ''विदेश में मेरा नहीं बल्कि KBC विनर्स का पैसा''

06, Nov 2017 By banneditqueen

एजेंसी. पनामा पेपर्स के बाद अमिताभ बच्चन नई मुसीबत में फंस गए हैं। विदेशों में कालाधन रखने वाले भारत के 700 से ज्यादा अरबपतियों का नाम अब पैराडाइस पेपर्स में सामने आया है। चोरी से विदेश में पैसा छुपाकर रखने वालों में हड़कंप मच गया है। इन पेपर्स में अमिताभ बच्चन का नाम भी है। अब तक पनामा पेपर्स पर चुप्पी साधे हुए अमिताभ बच्चन को पैराडाइज़ पेपर में नाम आने के बाद चुप्पी तोड़नी पड़ी।

KBC विजेता को टैक्स बचाने के टिप्स देते अमिताभ
KBC विजेता को टैक्स बचाने के टिप्स देते अमिताभ

जब मीडिया के लोगों ने पूछा कि ”आखिर नोटबंदी के बाद भी अमिताभ बच्चन के पास इतना पैसा कहा से आ गया कि एक नहीं दो दो पेपरों में नाम है काले धन को लेकर?” इस पर अमिताभ ने कहा ”देखिये दोस्तों पनामा पेपर को लेकर तो मैं अब भी कुछ नहीं कहूंगा। आप लोगों को पता ही होगा कि मैंने KBC होस्ट करते समय भी पनामा पर सवाल आने पर शो बीच में छोड़ दिया था। तो उस विषय में तो मैं अभी भी बात नहीं करूँगा। जहाँ तक रहा सवाल पैराडाइज़ पेपर्स का तो देखिये KBC में पैसा जीतने के बाद लोग मुझसे सलाह लेते हैं कि सर मैं इन पैसो से क्या करूँ तो मैं उनको बोलता हूँ कि पैसा मुझे दे दें  मैं इसे ओवरसीज़ इन्वेस्ट कर दूंगा। तो वो जो भी पैसा है वो मेरा नहीं है।”

हमने जब अनामिका मजूमदार जो कि कुछ हफ़्तों पहले ही KBC में विजेता बनी उनसे पूछा कि क्या यह सच है कि उनका पैसा अमिताभ जी ने ओवरसीज़ लगा दिया है। तो उन्होंने बताया ”जी ये बिलकुल सच है।” जब हमने ये पूछा कि उन्होंने अमिताभ जी से ही यही काम क्यों करवाया तो उन्होंने बताया कि ”मुझे पता था कि अमिताभ जी टैक्स बचाने में काफी माहिर हैं, मेरी जीती हुई रकम का 30 % टैक्स में जाता इससे अच्छा मैंने सोचा अमिताभ जी से पूछ लूँ कि इस पैसे को कैसे इन्वेस्ट किया जाए।”



ऐसी अन्य ख़बरें