Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

अक्षय तृतीया के बहाने पत्नी ने खरिदवाए लाखों के गहने, घर पहुंचा इनकम टैक्स विभाग

29, Apr 2017 By banneditqueen

भोपाल. भारतीय महिलाओं के पास दुनिया का एक तिहाई सोना है, और भारतीय महिलाऐं गहने खरीदने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इस वर्ष कल यानि कि 28 मई और आज 29 मई दोनों दिन अक्षय तृतीया है। अरेरा कॉलोनी में रहने वाली शिप्रा माहेश्वरी ने २ महीने पहले ही अपने पति को बोल दिया था कि अक्षय तृतीया के दिन गहने खरीदने जाएंगे।

गहने खरीदती शिप्रा
गहने खरीदती शिप्रा

कल शिप्रा ने अपने पति कुशल से कहा ”सुनो जी अक्षय तृतीया के दिन गहने खरीदना बड़ा ही शुभ माना जाता है तो हम आज और कल दोनों दिन गहने खरीदेंगे।” जब दोनों ज्वेलर की दुकान पर पहुंचे तो शिप्रा ने कई सारे सोने के सेट निकलवा लिए। जब कुशल ने कहा इतने सारे गहने खरीदने की क्या ज़रूरत है तो शिप्रा ने कहा ”अरे आपको पैसों की पड़ी ही यहां शुभ-अशुभ की बात चल रही है, जितना गहना लोगे मै वो घर में ही तो रखूंगी एक तरह से इन्वेस्टमेंट ही तो है। कल अगर लगेगा तो बेच देंगे गहने इतनी क्या टेंशन है। चलो निकालो अपना कार्ड और जल्दी से पे कर दो।”

कुशल ने अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड दोनों से गहनों की खरीददारी की। जैसे ही कुशल शिप्रा के साथ घर पहुंचा तो देखा कि उसके घर पे कई सरे लोग खड़े हैं , पूछने पर पता चला की कुशल के घर इनकम टैक्स विभाग का छापा पड़ा था। हालांकि शिप्रा ने भी चालाकी दिखाई और सारे गहने पहन लिए ताकि उसे इनकम टैक्स विभाग वाले जब्त न कर सकें। इस चालाकी पर जब से कुशल ने उसकी पीठ थपथपाई है तब से शिप्रा ने गहने नहीं निकाले।



ऐसी अन्य ख़बरें