Monday, 24th July, 2017
चलते चलते

एयर इंडिया में नहीं मिलेगा नॉन वेज खाना, पर वेज खाने में छिपकली और कॉकरोच से इंकार नहीं

10, Jul 2017 By banneditqueen

एजेंसी. भारत में भाजपा की सरकार आने के बाद वेज,,नॉन-वेज खाने को लेकर कई बार बवाल मचा है। कभी नवरात्र में मीट की सप्लाई बंद या कभी पर्युषण के समय मीट बैन का विरोध करने के लिए शिव सेना द्वारा हंगामा। अभी बीफ को लेकर हंगामा ठंडा भी नहीं हुआ था कि फिर से एक नया बवाल खड़ा हो गया है। घाटे में चल रही एयर इंडिया ने पैसा बचाने के लिए फैसला लिया है कि वह इकॉनमी क्लास अब नॉन वेज खाना नहीं परोसेगा।

नॉन वेज की कमी नहीं खलेगी
नॉन वेज की कमी नहीं खलेगी

इस ऐलान को लेकर जब मीडिया में हंगामा होने लगा तब एयर इंडिया की तरफ से बयान आया कि ”हमने नॉन वेज पूरी तरह से बंद नहीं किया है, वेज खाने में अभी भी मक्खी, कीड़े, मकौड़े और छिपकलियां मिलेंगी। चिंता करने की कोई भी ज़रूरत नहीं है। एयर इंडिया घाटे में चल रहा है पर इसका मतलब यह नहीं है कई इकॉनमी वालों को वैसा ही ट्रीटमेंट मिलेगा जैसा पहले मिलता था, खाने पीने और मेहमान नवाज़ी में कोई कमी नहीं आएगी।”

वहीं एयर इंडिया में यात्रा करने वालों का कहना है कि ”एयर इंडिया को पैसा ही बचाना है तो वो पूरी तरह से मुफ्त खाना देना बंद कर दे क्यूंकि वैसे भी एयर इंडिया का खाना वैसे भी खाने लायक नहीं होता।  इससे अच्छा खाना दे ही ना तो ज़्यादा बचत होगी, वैसे भी उनका द्वारा दिया खाना खाता ही कौन है।”



ऐसी अन्य ख़बरें