Monday, 23rd April, 2018

चलते चलते

रेणुका चौधरी के घर उमड़ी महिलाओं की भीड़, साथ में शॉपिंग करने की ज़िद पर अड़ी

01, Feb 2018 By banneditqueen

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता रेणुका चौधरी जी रातों रात स्टार बन गई हैं। कल शाम से ही उनके घर के बार हज़ारों की तादाद में महिलाओं की भीड़ लगी हुई है। दिल्ली की हर एक महिला चाहती है कि रेणुका जी उनके साथ शॉपिंग करने जाएं। आलम यह हो गया कि रात होते होते रेणुका चौधरी के घर के सामने पुलिस बल तैनात किया गया। सब लोग जानना चाहते थे कि आखिर रेणुका जी के घर के सामने अचानक इतनी भीड़ क्यों है। काफी जांच पड़ताल के बाद पता लगा कि यह भीड़ दरअसल रेणुका जी के एक बयान के चलते लगी है।

भीड़ को सम्बोधित करती रेणुका चौधरी
भीड़ को सम्बोधित करती रेणुका चौधरी

कल रेणुका जी ने मीडिया को राहुल गांधी के साठ हज़ार के जैकेट पर सफाई देते हुए कहा था कि वो ऐसा जैकेट 700 रूपये में लेकर दे देंगी। बस यह जानते ही दिल्ली की महिलाऐं या जानने के लिए उत्सुक हो गई कि आखिरकार ऐसी कौनसी दुकान है जहाँ ब्रांडेड जैकेट केवल 700 रूपये में मिल रहा है। दरअसल यह खबर सुनकर मल्हार सोसाइटी की कुछ महिलाऐं रेणुका चौधरी के घर जा पहुंची और उनसे मिलने की मांग करने लगी। धीरे धीरे यह खबर पूरी दिल्ली में फ़ैल गई और कुछ ही देर में हज़ारों की तादाद में महिलाऐं जमा हो गईं।

फेकिंग न्यूज़ संवाद्दाता ने भीड़ में खड़ी एक महिला से बात की, महिला ने बताया कि ”मेरे पति और बेटे दोनों को राहुल जी की वो जैकेट पसंद आ गई। मैं बाजार में उसका फोटो लेकर रेप्लिका ढूंढने भी गई पर कोई भी दुकानदार दो हज़ार रूपये से कम में मानने को तैयार नहीं था। फिर मैंने न्यूज़ में देखा कि रेणुका जी कह रही हैं कि वो तो ऐसी जैकेट सात सौ रूपये में दिला दें। बस ये सुनते ही मैंने पर्स उठाया और ऑटो पकड़ कर यहाँ आ गई।” बताया जा रहा है कि इतनी भीड़ फायदा उठा रेणुका जी कांग्रेस सपोर्ट में भाषण देने पहुँच गईं। इस का अंजाम यह हुआ कि दो मिनट में ही सारा भीड़ रफा दफा हो गई।



ऐसी अन्य ख़बरें