Saturday, 21st October, 2017

चलते चलते

यूपी में जीतते ही बीजेपी समर्थक ईंटें जमा करने में जुटे, मंदिर निर्माण का काम आज से ही चालू

11, Mar 2017 By Tarun Vyas

लखनऊ. आख़िरकार बीजेपी का यूपी में वनवास ख़त्म हो ही गया। प्रधानमंत्री मोदी के ज़बरदस्त प्रचार और भगवान राम की कृपा से बीजेपी को बंपर जीत और पूर्ण बहुमत मिल गया। जीत मिलते ही भारत में सभी बीजेपी समर्थकों में ख़ुशी की लहर चल पड़ी है। देश के कोने-कोने में लोग ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री पद के दावेदार योगी आदित्यनाथ जी की तो ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा है। उन्होंने ख़ुद ट्रैक्टर-ट्रॉली में ईंटें लादना शुरु कर दिया है।

BJP Supporters
ईंटों के साथ प्रधानमंत्री मोदी को भी ला रहे हैं समर्थक

जीत की ख़बर मिलते ही बीजेपी, संघ और अन्य हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं और राम भक्तों ने ईंटें इकठ्ठा करना शुरू कर दिया है। बीजेपी नेताओं का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का कार्य आज से ही शुरू हो जायेगा। पूरे हिन्दुस्तान में जगह-जगह से लोग ईंटें लेकर अयोध्या के लिये निकल पड़े हैं।

लकी यूनिवर्सिटी के बेरोजगार बैठे सिविल इंजीनियरों की भारी-भरकम पूरी टीम मंदिर के नक़्शे का निर्माण कर रही है। बीजेपी नहीं चाहती कि बहुमत मिलने के बाद अब मंदिर निर्माण में कोई भी अड़चन आये, इसलिए आज शाम प्रधनमंत्री मोदी के संबोधन के तुरंत बाद ही मंदिर निर्माण शुरु करने का फ़ैसला ले लिया गया है।

उधर, इतने सालों से अपनी आंखों में राम मंदिर का सपना संजोये बैठे परम राम-भक्त आडवाणी जी भी ख़ुशी से उछलते फिर रहे हैं। 2014 के लोकसभा चुनावों के बाद उनके चेहरे से जो ख़ुशी चली गयी थी, वो भी लौट आयी है। फ़ेकिंग न्यूज़ के साथ अपनी ख़ुशी शेयर करते हुए आडवाणी जी ने कहा कि “मित्र, आज यह मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण समय है। मैं प्रिय मित्र नरेंदर मोदी से अनुरोध करुंगा कि अब वो मुझे राम मंदिर में पुजारी अवश्य बना दें, ताकि राम-लला की सेवा करके मैं अपने बुढ़ापे के दिन चैन से काट सकूं!”



ऐसी अन्य ख़बरें