Tuesday, 27th June, 2017
चलते चलते

यू.पी. सरकार ने दिये मुम्बई के अखबार में विज्ञापन, शिव सेना ने अखबार का प्लेन बनाकर पहुँचाया वापस यू.पी.

23, Aug 2016 By banneditqueen

मुम्बई. आज मुम्बई के एक मशहूर अखबार के पहले पन्ने पर यू.पी. सरकार ने अपनी सफलताओं का बखान करते हुए विज्ञापन दिया। मशहूर मॉडल और आआपा नेत्री गुल पनाग ने अखबार का पन्ना ट्वीट कर चुटकी लेते हुए शेयर किया। इस ट्वीट को देखकर शिवसेना के आदित्य ठाकरे ने बवाल खड़ा कर दिया।

इसी विज्ञापन पे मचा बवाल
इसी विज्ञापन पे मचा बवाल

आदित्य ठाकरे ने ट्वीट किया कि “महाराष्ट्र की ज़मीन पर यू.पी. के विज्ञापन नहीं चलने देंगे।” इस ट्वीट के बाद हंगामा मच गया, अखिलेश यादव ने शिवसेना की निंदा करते हुए कहा कि “सिवसेना की मानसिकता हम सभी सुरूआत से जानते हैं, यू.पी वालों से उनका कितना प्रेम है यह हम सभी पिछले कई सालों में देख चुके हैं”। शिवसेना की चारों तरफ से निंदा होने के बाद उद्धव ठाकरे ने सामना में बयान दिया कि “इस बार वह हिंसा नहीं करेंगे बल्कि गाँधीवाद के रास्ते पर चलेंगे”।

आदित्य ठाकरे न कहा कि “जितने भी अखबारों में यू.पी. सरकार का विज्ञापन छपा है, उन सब का एरोप्लेन बना कर वापस यू.पी. तक उड़ाया जाएगा”। इस के बाद शिवसेना कार्यकर्ता सभी घरों में घुसकर अखबार का वो पन्ना ढूँढ रहे हैं जिसमें यू पी सरकार का विज्ञापन है। अब तक 5000 कागज़ के विमान बना कर उड़ाए जा चुके हैं। यही नहीं शिवसेना ने 500 से ज्यादा विमान बनाने वालों को एक महीने तक फ्री वड़ा पाव की पेशकश की है।



ऐसी अन्य ख़बरें