Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

तेजस्वी यादव नेे ट्वीट पर दी सफाई, कहा ''रात का खाना सुबह खाया इसलिए कहा डिनर''

19, Aug 2017 By banneditqueen

औरंगाबाद. आप सभी को राहुल गाँधी का मशहूर डायलॉग ”कल रात जब मैं सुबह उठा” तो याद होगा ही, ऐसा ही कुछ यादव खानदान के राहुल गाँधी ने कर दिखाया है। आज तड़के उन्होनें ट्वीट किया कि उन्होनें सुबह ही डिनर किया। चंद मिनटों में उनकेे इस ट्वीट का मज़ाक उड़ाया जाने लगा।

 माँ अन्नपूर्णा का सम्मान करते तेजस्वी
माँ अन्नपूर्णा का सम्मान करते तेजस्वी-

अपने बचाव में पहले तो उन्होंने कहा कि उनका अकाउंट हैक हो गया पर जब इससे भी बात ना बनी तो उन्होने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और देश की जनता को सफाई दी। तेजस्वी ने कहा ”आप सभी ने देखा होगा कि कैसे नरेंद्र मोदी के समर्थक मुझ गरीब की अंग्रेज़ी का मज़ाक उड़ाते रहते हैं। मैं गरीबी के चलते केवल कक्षा नौ तक ही पढ़ा हूँ ये बात तो आप सभी जानते ही हैं। पर मैं आपको ये बताना चाहता हूँ कि देवी अन्नपूर्णा का सम्मान करते हुए मैंने कल रात का खाना नहीं फेंका और रात का बचा हुआ खाना ही सुबह नाश्ते में खाया, जिसके चलते मैंने ब्रेकफास्ट की जगह डिनर लिख दिया। पर मोदी भक्तों को यह बात कहाँ समझ में आएगी।”

इसके बाद उन्होंने कहा कि ”मेरे भाई राहुल गाँधी का भी सबने बहुत मज़ाक उड़ाया था जब उन्होंने कहा कि आलू की फैक्ट्री होती है। एक समय था जब लोग उनका भी मज़ाक उड़ाते थे जो बोलते थे की धरती गोल है। एक समय आएगा जब लोग देखेंगे कि हमारी हर एक बात जिसका मज़ाक उड़ाया गया वह सच निकलेगी।”



ऐसी अन्य ख़बरें