Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

सपा कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री के घर मारे अंडे-टमाटर, इनकम टैक्स विभाग ने घेरा

15, Aug 2017 By banneditqueen

गोरखपुर. योगी के गढ़ में हुए भयावह हादसे के बाद समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता एक्शन में आए। पर यह एक्शन उन्हें काफी भारी पड़ गया। समाजवादी कार्यकर्ता गए तो स्वास्थ्य मंत्री को अंडे टमाटर मारने थे, पर वापस आए इनकम टैक्स विभाग द्वारा मिले नोटिसों के साथ!

siddharth-nath-singhs-residence-pelted-with-eggs_650x400_41502648193हुआ यूँ कि गोरखपुर हादसे के बाद स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर समादजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनकी बयानबाज़ी के चलते अंडे टमाटर फेंके। तभी एक आदमी की नज़र इस बात पर पड़ी कि कार्यकर्ताओं के पास इतने सारे टमाटर कहाँ से आए। उसने सोचा ”यहाँ एक किलो टमाटर लेने में जेबें खाली हो रही हैं और ये लोग कहाँ से इतने अंडे टमाटर ला रहे हैं। ज़रूर दाल में कुछ काला है, कहीं इन्ही लोगों के चलते तो बाजार में टमाटरों की कमी तो नहीं हो रही।”

उसने तुरंत इस प्रदर्शन की तस्वीरें फेसबुक पर डाली, जैसे ही आयकर विभाग की नज़र इस पर पड़ी तो उन्होंने एक एक कार्यकर्त्ता को पकड़ उसे कारण बताओ नोटिस थमा दिया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि मोदी जी एड़ी छोटी का ज़ोर लगा रहे हैं विपक्ष की आवाज़ को दबाने के लिए पर वो अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे। वही सिद्धार्थनाथ सिंह के घर काम करने वाले नौकर इन सब से खासे खुश हैं। उन्होंने फेके गए टमाटर अपनी सब्ज़ी में डाल दिए हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें