Friday, 24th February, 2017
चलते चलते

इतनी जल्दी अपने रंग कैसे बदल लेते हो, गिरगिट संगठन ने सिद्धू से मांगी सलाह

17, Jan 2017 By sagarcasm

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस जॉइन कर ली है। पिछले कुछ महीनों में सिद्धू ने इतनी पार्टियों के साथ नाता जोड़ लिया की अब अखिल भारतीय गिरगिट संगठन भी उनसे रंग बदलने के सलाह मांग रहा है। पंजाब की राजनीति में बड़ी भूमिका ना मिलने से नाराज होकर सिद्धू ने बीजेपी छोड़ दी थी। फिर खबर आई कि वें आम आदमी पार्टी में जाने वाले हैं, लेकिन वहां भी उनकी बात बन नहीं पाई।

गिरगिट को देख रंग बदलते सिद्धू
गिरगिट को देख रंग बदलते सिद्धू

इसके बाद उन्होंने “आवाज़-ए-पंजाब” नाम से अपना संगठन खड़ा किया, लेकिन वह तो शुरू होने से पहले ही बंद हो गया। सिद्धू, जिन्होंने अपनी आधी ज़िन्दगी गंदे जोक्स पर हँस कर निकाली, अब खुद एक जोक बन चुके थे। ऐसे समय उन्होंने भारत के सबसे बड़े कॉमेडियन राहुल गाँधी से हाथ मिलाना ठीक समझा । जिस पार्टी को उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में बहुत बुरा भला कहा, अब वे उसी में शामिल हो गए हैं। सिद्धू ने यह तक कह डाला की वे पैदायशी कांग्रेसी हैं ।

यह खबर सुनकर गिरगिटों को भी खुदपर शर्म आने लगी। गिरगिट संगठन के मुखिया, रंगीलाजी ने फेकिंग न्यूज़ से कहा “सिद्धूजी कभी इस पार्टी में तो कभी उस पार्टी में, कोई इंसान इतनी जल्दी कैसे अपने रंग बदल सकता है? पूरा गिरगिट समाज सिद्धूजी से बहुत प्रभावित है। अगर सिद्धू जी कुँवारे होते तो मैं अपनी बेटी का हाथ उनके हाथ में ज़रूर देता ।”

गिरगिट संगठन ने मार्गदर्शन हेतु सिद्धू को स्पीच देने के लिए पंजाब के सबसे बड़े सूखे नाले में निमंत्रण दिया है। इस स्पीच के लिए भव्य रूप से तैय्यारियाँ चल रही है । वहीँ सिद्धू इस विषय में कुछ नहीं बोल पाए क्योंकि वें यह सोचने में व्यस्त थे की अगले हफ्ते कौनसी पार्टी ज्वाइन करें।



ऐसी अन्य ख़बरें