Saturday, 27th May, 2017
चलते चलते

शशिकला की गवर्नर को धमकी- "सीएम नहीं बनाया तो उड़ा दूंगी रिसॉर्ट"

12, Feb 2017 By बगुला भगत

महाबलीपुरम. तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनने की इच्छुक शशिकला ने धमकी दी है कि “अगर गवर्नर ने मुझे 48 घंटे के अंदर मुख्यमंत्री पद की शपथ नहीं दिलायी तो मैं रिसॉर्ट को उड़ा दूंगी। अगर इन विधायकों ने मुझे सीएम नहीं कहा तो ये कोई किसी को भी सीएम नहीं कह पायेंगे।”

sasikala1
शशिकला से अपने प्राणों की भीख़ मांगते विधायक

शशिकला ने आज गोल्डन बे रिसॉर्ट, जिसमें एआईएडीएमके के 120 विधायक 8 फ़रवरी से बंद हैं, के बाहर पत्रकार सम्मेलन में प्यार भरी धमकी देते हुए कहा कि “मैं गवर्नर से रिक्वेस्ट कर रही हूं कि मुझे तमिलनाडु के लोगों की सेवा कर लेने दो नहीं तो मैं किसी और को भी सेवा करने लायक नहीं छोड़ूंगी।”

फिर पत्रकारों के सामने एक रिमोट कंट्रोल लहराते हुए एआईएडीएम की ये नव-निर्वाचित महासचिव बोलीं, “इश्क़ और जंग में सब जायज़ है…ऑल इज फ़ेयर इन लव एंड वॉर!” जिस पर एक पत्रकार ने हाथ जोड़ते हुए पूछा कि “लेकिम चिन्नम्मा, पनीरसेल्वम से आपका ना इश्क़ चल रहा है और ना ही कहीं जंग हो रही है। फिर आप ये सब क्यूं कर रही है?”

“तुम अंधे हो क्या? तुम्हें दिखायी नहीं देता, ये मेरा कुर्सी से इश्क़ नहीं तो और क्या है! और पनीर से इतने दिनों से अगर मेरी जंग नहीं चल रही तो क्या फ़ॉग चल रहा है?” -शशिकला ने पत्रकार की ओर आंखें तरेरते हुए कहा।

उनकी इस धमकी की गंभीरता को देखते हुए राज्यपाल विद्यासागर राव ने राज्य के पुलिस प्रमुख से फ़ौरन विधायकों की सुरक्षा के लिये सभी ज़रूरी क़दम उठाने को कहा है। निर्देश मिलते ही डिप्टी एसपी तमिलसेल्वन ने भारी पुलिस बल के साथ रिसॉर्ट के चारों और घेराबंदी कर ली है लेकिन शशिकला के समर्थक उन्हें रिसॉर्ट तक पहुंचने नहीं दे रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें