Sunday, 26th March, 2017
चलते चलते

हमारे अकाउंट में पैसे नहीं हैं, इसलिये संदीप को कैमरा भी ख़ुद ही हैंडल करना पड़ाः केजरीवाल

01, Sep 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने होम प्रोडक्शन में बनी ‘आप, सेक्स और धोख़ा’ (ASD) के रिलीज होेने के बाद एक बार फिर फंड की कमी का रोना रोया है। उन्होंने कहा है कि “पैसे की कमी की वजह से हमें वीडियो और स्टिल फ़ोटोग्राफ्स दोनों को एक ही सीडी में रखना पड़ा। अलग से फ़ोटो एलबम बनवाने के लिये हमारे पास पैसे ही नहीं थे।”

Kejri3
“कैमरा वहां होना चहिये था ना!”

ASD देखने के बाद आनन-फ़ानन में बुलायी प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल बोले- “हमारे अकाउंट में पैसे नहीं हैं, अब तो सबने अपनी आंखों से देख लिया ना! अब तो यक़ीन आ गया?”

“हमारा बंदा एक्टिंग भी कर रहा है, कैमरा भी ख़ुद ही हैंडल कर रहा है, लोकेशन भी वो ही फ़ाइनल कर रहा है। कमरे की डिजाइनिंग भी ख़ुद ही देख रहा रहा है। अगर अकाउंट में पैसे होते तो…तो…।” -पासबुक दिखाते हुए वो फफक पड़े।

उधर, रिव्यू को लेकर उठ रहे सवालों पर आप के भरोसेमंद सूत्र का कहना है कि “रिव्यू किये बिना तो अरविंद भाई रह ही नहीं सकते! लेकिन इस बार उन्होंने आंतरिक सर्वे की तरह रिव्यू भी आंतरिक ही किया है। फ़िल्म तो उन्हें कुछ ख़ास पसंद नहीं आयी लेकिन फिर भी हम सबके लिये ‘मस्त वॉच’ बतायी है।”

“सीडी देखने के बाद भाईसाब ने कहा- ना स्टोरी का कुछ पता चल रहा है, ना प्लॉट समझ में आ रहा है कि वो वो घर कौन से प्लॉट पे बना है। लाइटिंग भी ठीक नहीं है और कैमरा वर्क भी कुछ ख़ास नहीं है।”

“उन्होंने संदीप को एक्टिंग के लिये भी बहुत झाड़ा। उसकी गुद्दी पे चांटा मारते हुए उन्होंने कहा- इतने साल में यही सीखा है मुझसे! कैमरा फ़ेस करना तक नहीं आता तुम्हें! और लास्ट में वो अपना सॉन्ग भी नहीं डाला- आम आदमी की ताक़त देखो…ताक़त देखो!”



ऐसी अन्य ख़बरें