Monday, 23rd April, 2018

चलते चलते

रेणुका चौधरी से नाराज़ हुए सिद्धू, बोले- ''बिना बात केवल मैं हँस सकता हूँ!''

09, Feb 2018 By banneditqueen

एजेंसी. कपिल का कॉमेडी शो बंद होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू सुर्ख़ियों से गायब ही रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी छोड़ने के बाद भी वो कुछ समय तक सुर्ख़ियों में रहे। सिद्धू का नाम आते ही हमें उनके ज़ोरदार ठहाके और ‘छा गए गुरु’ हमारे ज़हन में आता है। कपिल का शो बंद हो जाने के बाद सिद्धू जी की हँसी और ठोको ताली वाला अंदाज भी दिखना बंद हो गया। पर कल सदन में हुए हंगामे में के बाद सिद्धू मीडिया के सामने आए और अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की।

renuka1आप सोच रहे होंगे कि शायद सिद्धू नरेंद्र मोदी या रेणुका चौधरी के खिलाफ बयान देने के लिए मीडिया के सामने आए होंगे। पर सिद्धू दरअसल इस बात से नाराज़ थे कि सदन में रेणुका चौधरी बिना किसी कारण के कैसे हँसी। सिद्धू ने मीडिया के सामने कहा कि ”मोहतरमा रेणुका जी से मैं ये सवाल पूछना चाहता हूँ कि बिना कारण हँसने का अधिकार तो केवल नवजोत सिंह सिद्धू का है। तो आप कैसे हँस सकती हैं? कांग्रेस पार्टी ने पिछले साठ वर्षों से आम लोगो के अधिकार छीने हैं और अभी भी छीन रही है।”

इस बात पर रेणुका चौधरी जी ने कोई बयान नहीं दिया है। यह बात जब  सिद्धू को पता चली तो उन्होंने अपने शायराना अंदाज़ में कहा ”आपकी ख़ामोशी बहुत कुछ बयान कर गई, कि सिद्धू की बात आपको तबाह कर गई…. ठोको ताली।” हालाँकि इस शायरी के बाद किसी भी पत्रकार ने ताली नहीं ठोकी जिसे देख सिद्धू वहां से नाराज़ होकर चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें