Wednesday, 18th January, 2017
चलते चलते

सेल्फ़ी पर RCW मेम्बर की सफ़ाई, सेल्फ़ी नहीं PayTm कर रही थी

01, Jul 2016 By banneditqueen
राजस्थान की महिला आयोग की सदस्य सौम्या गुर्जर को कल विवाद का सामना करना पड़ा। सौम्या कल जयपुर में एक रेप पीड़िता से मिलने गई थीं, परंतु तब विवाद खड़ा हो गया जब उनकी पीड़िता के साथ सेल्फ़ी लेते हुए फ़ोटो वायरल हो गई। विवाद बढ़ने पर सौम्या ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया।

पेटीएम के इस विज्ञापन का हवाला देते हुए सौम्या गुर्जर ने अपना बचाव किया
पेटीएम के इस विज्ञापन का हवाला देते हुए सौम्या गुर्जर ने अपना बचाव किया

इस्तीफ़ा देने के बाद जब मीडिया वालों ने उनसे सवाल करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई भी जवाब देने से इंकार कर दिया। सूत्रों के हवाले से ख़बर मिली है कि वो ‘इस्तीफ़ा वाला सेल्फ़ी’ लेने में व्यस्त थीं, लेकिन इस ख़बर की पुष्टि नहीं हो पायी है।
घंटों बाद उन्होनें सफाई देते हुए कहा कि “जो भी हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं उस पीड़िता के साथ सेल्फ़ी नहीं ले रही थी, बल्कि आर्थिक मदद के लिए paytm कर रही थी। वो तो ग़लती से फ्रंट कैमरा खुल गया।”
इस सफ़ाई के बाद सौम्या गुर्जर का ट्विटर और सोशल मीडिया पर काफी मज़ाक उड़ा। विपक्ष, जो पहले सौम्या पर असंवेदनशील होने का इल्ज़ाम लगा रही थी, वो बाद में ये कहने लगी की यह सब सोची समझी साज़िश है, जिसके तहत Paytm की मार्केटिंग होनी थी।
थोड़ी ही देर बाद जब paytm के बहाने पर सवाल उठने लगे तब सौम्या कहा कि उनके में ट्वीट करने के लिये मोबाइल निकाला था और नेटवर्क न होने के वजह से मोबाइल को उपर-नीचे कर रही थी, जिस वजह से सबको लगा कि वो सेल्फ़ी ले रही हैं।
अपने बदलते बयानों के चलते बीजेपी समर्थकों ने उनसे केजरीवाल की आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिये कहा है, जबकि आप के नेता ये गूगल कर रहे हैं कि सौम्या को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कैसे जोड़ा जाए।


ऐसी अन्य ख़बरें