Saturday, 18th November, 2017

चलते चलते

भगवान राम को यूपी चुनाव ख़त्म होने का इंतज़ार, BJP के याद करने से आ रही हैं लगातार हिचकियाँ

03, Feb 2017 By banneditqueen
भाजपा से विनती करती सीता माँ
भाजपा से विनती करती सीता माँ

परलोक. पिछले कई दिनों से राम भगवान चैन से सो नहीं पा रहे। परलोक में रह रहे संवाद्दाता ने फेकिंग न्यूज़ टीम को सपनों में आकर खबर दी कि “पिछलू कई दिनों से भगवान राम कुछ परेशान से नज़र आ रहे हैं। कारण पता करने की लगातार कोशिश की जा रही है पर पता नहीं लग पाया है| जल्द ही खबर पहुँचाई जाएगी।” कुछ ही घंटों बाद समाचार मिला कि भगवान राम यूपी चुनावों के चलते नहीं सो पा रहे।

सीता माता से हुई बातचीत में उन्होनें बताया कि “प्रभु कई दिनों ये विचलित नज़र आ रहे थे,जब मैंने उनकी चिंता का कारण जानने का प्रयास किया तो उन्होनें बस इतना ही कहा कि ‘मुझे भारतवर्ष के उत्तर प्रदेश में चल रहे चुनावों की समाप्ति की प्रतीक्षा है।’ रात्रि में जब प्रभु को करवटें बदलते देखा तो मैं और चिंतित हो उठी। मैंने दुबारा से उनका मन टटोलने की कोशिश की। तब प्रभु ने गंभीर मुद्रा में उत्तर दिया कि ‘सीते जब भी उत्तर प्रदेश में चुनाव होते हैं हर बार भारतीय जनता पार्टी के नेता मुझे याद करने लगते हैं। इस कारण मेरी निद्रा में बाधा पड़ जाती है| मेरे भक्त जब भी मुझे पुकारते हैं मेरा मन विचलित होने लगता है।’ मैं भी प्रभु की परेशानी के चलते चिंतित हूँ। आशा करती हूँ कि यह सब शीघ्र खत्म हो।”

सीता माता ने संवाददाता को यह भी कहा कि वे भाजपा नेताओं से विनती कर रही हैं कि हर चुनाव के पहले भगवान राम को याद करने से अच्छा है कि मंदिर बनवा दिया जाए और यह समस्या हमेशा के लिये खत्म की जाए। जब से यह खबर धरती पर आई है तब से विपक्षी पार्टियाँ इस पर चुटकी लेने से नहीं चूक रहीं। अखिलेश यादव ने कल चुनावी रैली में कहा “भाजपा अपने प्रिय राम की परेशानी का सबब बन गई है।” अब खबर यह आ रही है कि माता सीता संवाद्दाता को कुछ भी बताने में झिझक रही हैं क्योंकि अब विपक्षी पार्टियाँ भी भगवान राम का नाम लेकर भाजपा पर निशाना साध रही है इस कारण भगवान राम अब और चिंतित हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें