Friday, 24th November, 2017

चलते चलते

राजपाल यादव की पार्टी ने किया बॉलीवुड में काम दिलाने का वादा, भारी बहुमत मिलने की संभावना

31, Jan 2017 By Ritesh Sinha

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के चुनाव में सभी दलों ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जिनमें सभी दलों ने बहुत सारे ललचाने वाले वादे किए हैं। लेकिन कॉमेडी स्टार राजपाल यादव की पार्टी ‘सर्व-समभाव पार्टी’ ने अपने घोषणापत्र से सभी दलों की नींद उड़ा दी है। राजपाल ने यूपी के युवाओं को बॉलीवुड में काम दिलाने का वादा किया है। राजपाल के इस एलान के बाद दूसरे सभी दल बैकफुट पर आ गये हैं। माना जा रहा है कि इस एलान से चुनावों में बड़ा उलटफेर हो सकता है।

rajpal yadav
अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी करने के मौक़े पर राजपाल यादव

इस बारे में और ज्यादा जानकारी देते हुए राजपाल ने हमारे रिपोर्टर को बताया कि “पहले हम पब्लिक को मुफ्त चायपत्ती देने की सोच रहे थे। लेकिन इस फ्री की चायपपत्ती से कहीं ‘चायवाले’ को फायदा ना हो जाये, इसलिए हमने ये आईडिया ड्रॉप कर दिया। फिर मुझे आइडिया आया कि क्यों ना यूपी के लोगों को बॉलीवुड में डाला जाए। जब ‘बिहार के लाला’ बॉलीवुड में जा सकते हैं तो क्या ‘यूपी का लाला’ नहीं जा सकता?” -कहते हुए राजपाल अपना पाजामा पकड़कर हंसने लगे।

इस एलान के बाद राजपाल यादव के घर के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ लग गयी है। लोग नारे लगा रहे हैं- “हमारा सीएम कैसा हो, राजपाल भैया जैसा हो”, “अखिलेश यादव जाएगा, राजपाल यादव आएगा” वगैरह..वगैरह। जोश में भीड़ बेक़ाबू हो रही है, जिसे कंट्रोल करने के लिए उनके घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा है।

कुछ देर पहले एक अधेड़ आदमी राजपाल यादव के घर में घुस गया और सीधे उनके पैरों में गिर पड़ा- “मैं फिलीम में हीरो बनना चाहता हूँ, मुझे हीरो बना दो ना! मैं आपको ही वोट दूंगा।” राजपाल ने उसे उठाया और उसका चेहरा हाथों में लेकर बोले- “शक्ल देखी है कभी आईने में। अगर ऐसी शक्ल वाले हीरो बनते तो मुझमें क्या कमी थी ताऊ!”

उधर, भाजपा, सपा गठबंधन और बसपा में खलबली मच गई है। कांग्रेस पार्टी ने तुरंत ‘राजीव गाँधी नायक पोषण योजना’ का एलान कर दिया है। जिसके तहत हीरो बनने की चाहत रखने वाले युवाओं को सिक्स पैक बनाने के लिए पोषण आहार फ्री में दिया जाएगा। वहीं, आए दिन नयी-नयी वेबसाइट लांच करने वाली पार्टी ‘भाजपा’ ने इन युवाओं के लिए भी एक नयी वेबसाइट बनाने का एलान कर दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें