Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

पार्टी का एलान करते ही रजनीकांत ने जीत लीं तमिलनाडु की सारी सीटें, कमल हासन मूर्छित

04, Jan 2018 By बगुला भगत

चेन्नई. इधर महा-सुपर स्टार रजनीकांत ने राजनीति में उतरने का एलान किया और उधर उनकी ‘सुपर पावर’ का जलवा दिखाई दे गया। रजनी सर के पार्टी बनाने का एलान करते ही ईवीएम मशीनों में वोट पड़ने लगे और भविष्य में बनने वाली उनकी पार्टी ने तमिलनाडु की सारी 234 सीटें जीत लीं! इस चमत्कारिक घटना से चुनाव आयोग समेत पूरा देश सकते में है।

चुनाव आयोग की वेबसाइट अभी से 2021 के विधानसभा चुनावों का रिजल्ट दिखा रही है, जिसमें सभी सीटों पर ‘थलाइवा’ लिखा दिख रहा है। आयोग से मिली जानकारी के अनुसार, एआईएडीएमके समेत सभी पार्टियों के सारे उम्मीदवारों की ज़मानत ज़ब्त हो गयी है। दुनिया में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी चुनाव में सारे कैंडीडेट्स की ज़मानत ज़ब्त हो गयी हो।

rajinikanth1
थलाइवा के सामने इलेक्शन जीतोगे…रास्कला!

आयोग के एक कर्मचारी ने बताया कि “हम रात से हज़ार बार ट्राई कर चुके हैं लेकिन वो रिजल्ट डिलीट भी नहीं हो रहा है। लगता है अब मजबूरी में रजनी सर को शपथ लेने के लिये बुलाना ही पड़ेगा। लेकिन दिक़्क़त ये है कि हम चार साल वेट करें या अभी दिला दें?”

यह ख़बर सुनते ही रजनीकांत के फ़ैन्स रात को ही सड़कों पर उतर आये और जश्न मनाने लगे। आधी रात से लगातार कूदे जा रहे एक फ़ैन ने कहा, “थलाइवा को तो उसी दिन जीत जाना चाहिये था, जिस दिन पार्टी बनाने का एलान किया था। पता नहीं दो दिन कैसे लग गये?” -यह कहकर वो फिर से कूदने लगा।

उधर, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानिसामी ने कुर्सी छोड़ने से साफ़ इनकार कर दिया है। घबराहट में पलानि ने इस बात पर ध्यान हीं नहीं दिया कि रजनीकांत ने 2021 वाला चुनाव जीता है। राज्यपाल विद्यासागर राव भी इस मुद्दे पर केंद्र सरकार से सलाह मांग रहे हैं। इस बीच, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह चेन्नई रवाना हो चुके हैं। माना जा रहा है कि वो रजनीकांत से मिलकर कोई ‘डील’ पक्की करने वाले हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें