Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

युवा वर्ग से जुड़ने के लिए राहुल गाँधी देंगे ROADIES का ऑडिशन

03, Nov 2017 By banneditqueen

एजेंसी. 2019 के चुनावों को नज़र में रखते हुए 47 साल के युवा नेता राहुल गांधी अपनी राजनैतिक काया कल्प में जुटे हैं। खबर अब यह भी रही है है कि वो इस वर्ष रोडीज़ का ऑडिशन भी देंगे। कुछ दिन पहले अपने पालतू कुत्ते पीडी का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला, फिर रैली रोककर एक युवती के साथ सेल्फी ली। इसके पहले राहुल गांधी ने यह भी खुलासा किया था कि वह लगभग एक घंटा कोई न कोई खेल खेलते हैं और वो आइकिडो में ब्लैक बेल्ट भी हैं।

राहुल के इस ऐलान पर हँसते रघु और रणविजय
राहुल के इस ऐलान पर हँसते रघु और रणविजय

इस सिलसिले को कायम रखते हुए कल राहुल गांधी ने यह खुलासा किया वो रोडीज़ के अगले सत्र में रघु राजीव के सामने ऑडिशन देंगे। रोडीज़ के ऑडिशन के लिए राहुल ने रोज़ गालियां खाने की प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी है। राहुल ने फेकिंग न्यूज़ को ख़ास बातचीत में बताया ”देखिये भाई ! युवा वर्ग जो है वो रोडीज़ देखता है, रोडीज़ के रघुराम राजन (इतना बोलते ही पीछे से आवाज़ आई सर रघु और राजीव).. रघु और राजीव युवाओं के आदर्श हैं। माँ, बहनों, बेटियों के सम्मान में खड़े होने कोई इनसे सीखे। महिला सशक्तिकरण का मेरा नारा रघु और राजीव जी की मदद से पूरा होगा।”

राहुल गाँधी ने इस वर्ष के रोडीज़ ऑडिशन के फॉर्म भरने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। राहुल ने ऎसी उम्मीद जताई है कि अगर वो इस साल रोडीज़ जीत गए तो अगले वर्ष वो भी जज या होस्ट बनकर इस शो पर वापस आएँगे। इस बारे रघु, राजीव और यहाँ रणविजय की तरफ से भी कोई टिपण्णी नहीं आई है। बताया जा रहा है कि यह खबर मिलते ही रघु ने इस साल रोडीज़ होस्ट करने से मना कर दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें