Monday, 20th February, 2017
चलते चलते

राहुल गांधी ने किया पीएम के 'निजी भ्रष्टाचार' का खुलासा- "ठंड में नहाने के बजाय हाथ-मुंह धोकर काम चला रहे हैं मोदी जी"

18, Dec 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज उस बात का खुलासा कर ही दिया, जिसका पूरे देश को बेसब्री से इंतज़ार था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘पर्सनल करप्शन’ का भंडाफोड़ करते हुए आज दावा किया कि “मोदी जी ठंड में नहाने के बजाय हाथ-मुंह धोकर काम चलाते हैं और पीएम के कोटे के साबुनों को ब्लैक मार्केट में बेच देते हैं।”

Rahul Gandhi12
“भैय्या, अब तक सिर्फ़ एक बार नहाये हैं मोदी जी!”

कांग्रेस के भावी अध्यक्ष ने सबूत के तौर पर एक फ़ोटो दिखाते हुए कहा कि “देखिये भैय्या, अपनी आंखों से देख लीजिये! मोदी जी नहाने के बजाय सिर्फ़ हाथ-मुंह धो रहे हैं। जबसे दिल्ली में ठंड शुरु हुई है, वो रोज़ यही कर रहे हैं। हाथ-मुंह धोने के बाद पानी में हाथ भिगोकर सर पे मार लेते हैं। फिर ऐसा जताते हैं, जैसे वो नहाकर आये हों। जबकि सच्चाई ये है कि उन्हें नहाये दस-दस दिन हो जाते हैं।”

“हमें पीएमओ से जानकारी मिली है कि प्रधानमंत्री जी को महीने में 10 साबुन मिलती हैं। हाथ-मुंह धोने में तो सिर्फ़ एक साबुन खर्च होता है तो बाक़ी के 9 साबुन कहां जाते हैं?” फिर कुर्ते के बाजू चढ़ाते हुए बोले- “मैं बताता हूं आपको वो साबुन कहां जाते हैं!”

“सुन तो लो भैय्या! मैं बता रहा हूं। उन साबुनों को मोदी जी ब्लैक में बेच देते हैं, जैसे अपना 10 लाख वाला सूट बेचा था। और लोग प्राइम मिनिस्टर के साबुन को मुंह-मांगी क़ीमत पर खरीदने को तैयार हो जाते हैं।” -वो ऑलरेडी चढ़ी हुई बाजुओं को और ऊपर चढ़ाते हुए बोले।

राहुल के इस खुलासे पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि “हो सकता है कि ठंड की वजह से मोदी जी रोज़ ना नहाते हों लेकिन साबुन बेचने की बात तो वो सपने में भी नहीं सोच सकते।” फिर राहुल पर पलटवार करते हुए पात्रा बोले- “और राहुल बाबा को कैसे पता चला कि मोदी जी हाथ-मुंह धोते हैं। क्या वो उनके घर में चोरी से घुसे थे? अगर घुसे थे तो उन पर पीएम हाउस में बिना परमिशन के घुसने और पीएम की जासूसी करने का केस चलेगा।”

बीजेपी की इस धमकी के बाद सोनिया गांधी अब अपनी पार्टी के वकीलों के साथ सलाह-मशविरा कर रही हैं। उधर, यह ख़बर लिखे जाने के समय केजरीवाल ट्वीट टाइप कर रहे थे- “shocking if true!”



ऐसी अन्य ख़बरें