Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

एग्जिट पोल देखते ही 'शिवभक्त' राहुल गांधी करने लगे ताँडव, जनेऊ भी फेंक दिया उतारकर

15, Dec 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कांग्रेस के भावी अध्यक्ष राहुल गांधी को पता नहीं कल शाम क्या हुआ, वो अचानक ज़ोर-ज़ोर से उछलने-कूदने लगे। वो कमरे में रखी एक-एक चीज़ को उठा-उठाकर फेंकने लगे। उनका यह विकराल रूप देख पीडी समेत उनका सारा स्टाफ़ डर के मारे थर-थर काँपने लगा। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि राहुल बाबा को अचानक ये हो क्या गया?

Rahul Gandhi22
एग्जिट पोल देखकर ताँडव करते राहुल जी

“ये तो शिव जी की तरह ‘ताँडव’ कर रहे हैं!” -कोने में दुबके एक छुटभैय्ये कांग्रेसी नेता ने कहा। वो ये कह ही रहा था कि तभी राहुल जी ने अपना मशहूर ‘जनेऊ’ भी उतारकर फेंक दिया।

“यह हमारे राहुल जी पर शिवभक्ति का असर है। ये सच्चे शिवभक्त हैं, इसलिये शिव जी की तरह कोई अनहोनी घटना देखकर इनका भी तीसरा नेत्र खुल गया है!” -उस छुटभैय्ये ने अपने पीछे दुबके एक दूसरे नेता से कहा।

इसी बीच, उनके सेक्रेटरी की नज़र सामने चल रहे टीवी पर पड़ गयी, जिस पर गुजरात चुनाव का एग्जिट पोल चल रहा था। उसने दौड़कर किसी तरह टीवी बंद किया लेकिन राहुल जी फिर भी शांत नहीं हुए और इस तरह पूरी रात बीत गयी।

वो अभी भी ताँडव कर रहे हैं या शांत हो गये हैं, यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है क्योंकि गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी मीडिया वालों को अंदर नहीं जाने दे रहे हैं। हमारा रिपोर्टर बंगले के अंदर जाने के लिये सैटिंग कर रहा है, जैसे ही वो अंदर जाने में क़ामयाब हो जायेगा, हम आपको अंदर के ताज़ा हाल से अवगत करा देंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें