Wednesday, 13th December, 2017

चलते चलते

डाबर का तेल खरीदते पाए गए राहुल गांधी, कहा ''मैं ही हूँ सच्चा हिन्दू''

30, Nov 2017 By banneditqueen

पाटन. राहुल गाँधी पिछले कई दिनों से गुजरात चुनाव प्रचार में एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रहे हैं। कल तक हिन्दू आतंकवाद, मंदिर जाने वाले लड़की छेड़ते हैं, और राम काल्पनिक हैं ऐसा कहने वाले राहुल गांधी अचानक एक के बाद एक मंदिरों के चक्कर काटते नज़र आ रहे हैं। खुदको शिवभक्त बताने वाले राहुल कल जब सोमनाथ मंदिर के दर्शन कर के निकले तब एक बवाल खड़ा हो गया। राहुल गांधी और बवाल का नाता तो सदियों से चलता आ रहा है पर कल इस बात पर बवाल मच गया कि राहुल का हिन्दू दर्शनार्थियों की सूची में नाम न हो कर अन्य धर्मों की सूची में था।

डाबर लाल तेल लेने जाते राहुल गांधी
डाबर लाल तेल लेने जाते राहुल गांधी

जब इस बात पर सफाई मांगी गई कि आखिर राहुल ने अपना नाम हिन्दुओं की सूची में क्यों नहीं लिखा तो कई प्रकार की दलीलें दी गई। हालांकि आज राहुल गाँधी ने कुछ ऐसा काम किया जिससे उन के धर्म पर सवाल उठाने वालों का मुंह बंद हो गया। राहुल गांधी तड़के ही एक दुकान से डाबर का तेल खरीदते देखे गए। मीडिया को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ”मैं पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया और यूट्यूब पर यह गाना देख रहा हूँ ” तेल लगालो डाबर नाम मिटा दो बाबर का।” कई जगह यह भी हेडलाइन लिखी है कि केवल सच्चे हिन्दू इस गाने को सुनें, तो मैंने सोचा कि सचमुच में अगर मैंने डाबर का तेल लगाया तो यह सबसे बड़ा सबूत होगा कि मैं हिन्दू हूँ।”

इसके बाद रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया की कमान संभाली और पत्रकारों से बातचीत में कहा ”मैंने आपसे से कल ही कहा था कि राहुल गांधी जी जनेऊधारी हिन्दू हैं, आज आप सबने देख भी लिया कि वो भाजपा के सदस्यों से भी ज़्यादा हिन्दू हैं। कल राहुल गांधी की अगुवाई में राम मंदिर बनाने के लिए ख़ास सभा बुलाई जाएगी। भाजपा ने आप सबको राम मंदिर के नाम पर हमेशा ठगा है पर राम मंदिर भी अब कांग्रेस पार्टी बनाएगी।”



ऐसी अन्य ख़बरें