Sunday, 17th December, 2017

चलते चलते

राहुल गाँधी के कोकोनट जूस से आइडिया लेकर अब बाज़ार में भारतीय कम्पनी लाएगी मैंगो वॉटर

01, Mar 2017 By banneditqueen

मणिपुर. कभी आलू की फैक्टरी तो कभी कोकोनट जूस, राहुल गाँधी आए दिन नए नए प्रॉडक्ट्स का इजाद करते रहते हैं। उनकी इस कल्पना से प्रभावित होकर एक भारतीय कम्पनी ने मैंगो वॉटर बाज़ार में उतारने का फैसला किया है। ‘अनयूज़ुअल प्रॉडक्ट्स’ नाम की इस कम्पनी के सीईओ रणधीर जामवाल से फेकिंग न्यूज़ ने बात की।

बादलों से जूस निकालने का आइडिया देते राहुल
बादलों से जूस निकालने का आइडिया देते राहुल

उन्होंने फेकिंग न्यूज़ को जानकारी दी कि “गर्मी का मौसम आ रहा है ऐसे में लोगों की आम खाने की इच्छा तीव्र हो जाती है। कल राहुल गाँधी जी का भाषण सुनकर मेरे दिमाग में आइडिया आया कि अगर कोकोनट वॉटर की जगह कोकोनट जूस हो सकता है तो मैंगो जूस की जगह मैंगो वॉटर क्यों नहीं? बस तुरंत ही मैंने अपनी R&D टीम को बुलाया और यह प्रस्ताव रखा। मेरी टीम को भी यह आइडिया काफी पसंद आया कि मैंगो फ्लेवर्ड पानी से प्यास भी बुझेगी और लोगों को आम का स्वाद भी आएगा।” इस खबर के बाहर आने के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता राहुल गाँधी की तारीफ करते नहीं थक रहे।

एक कार्यकर्ता ने कहा “राहुल जी ने जो ये नारियल जूस की बात कही तो हमें तो बड़ा अच्छा लगा। नारियल का पानी तो कभी कड़वा कभी मीठा होता है, पर जूस रहेगा तो कभी भी पी सकते हैं और हमेशा मीठा रहेगा। और ये जो कम्पनी ने राहुल गाँधी जी का आइडिया लिया है उसे यह सामान राहुल जी के नाम पर उतारना चाहिए। राहुल जी का मैंगो वॉटर बाजार में आते ही सबसे पहले हम ही इस को खरीदेंगे।” कांग्रेस पार्टी की तरफ से यह ऐलान किया गया है कि वह मुफ्त मैंगो वॉटर रैलियों में बाँटेगी।



ऐसी अन्य ख़बरें