Friday, 24th March, 2017
चलते चलते

आलू की फैक्ट्री का सुझाव देने पर राहुल गाँधी के लिये 'मेक इन इंडिया' के तहत पुरस्कार की माँग

07, Oct 2016 By banneditqueen

अमेठी. खाट पे चर्चा से वापस चर्चा में आए राहुल गाँधी आए दिन अनोखे बयान देते हैं। दो दिन पहले ही राहुल गाँधी ने खाट पे चर्चा के दौरान कहा “आप चाहते हैं कि यहाँ आलू की फैक्टरी लगे”। इस बयान के बाद कइ लोगों ने मेक इन इंडिया के तहत लोन के लिये भी अर्ज़ी दे दी है। कई लोगों ने आलू की फैक्ट्री कैसे लगाई जाए इसकी जानकारी भी माँगी है।

पुरुस्कार के बारे में सोच कर खुश होते राहुल
पुरुस्कार के बारे में सोच कर खुश होते राहुल

एक कार्यकर्ता ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “शर्म आनी चाहिये बीजेपी वालों को कि वो राहुल जी का मज़ाक उड़ा रहै हैं। राहुल जी ने इतना नायाब आइडिया दिया है, भारत में हम हर साल विदेश से इतना सामान मंगा कर सरकारी खज़ाने को कम करते हैं इससे बेहतर अगर मेक इन इंडिया के तहत भारत में ही आलू की फैक्टरी लगाई जाए तो कितना बेहतर होगा।” यही नहीं कुछ अन्य कार्यकर्ताओं ने कहा कि मेक इन इंडिया कैम्पेन के तहत राहुल गाँधी को पुरस्कार मिलना चाहिये।

जब कार्यकर्ताओं से संवाददाता ने कहा कि “आलू की फैक्टरी कैसे लग सकती है और आलू का आयात नहीं निर्यात होता है आज तक सिर्फ एक ही बार आयात हुआ है।” इस पर कार्यकर्ताओं ने कुछ जवाब नहीं दिया बस “हमारा पीएम कैसा हो राहुल गाँधी जैसा हो” के नारे लगाने लगे। कांग्रेस अब बीजेपी पर यह आरोप भी लगा रही है कि राहुल गाँधी के योगदान को नज़रअंदाज़ किया जा रहा है। वहीं बीजेपी के सम्बित पात्रा बयान देते समय कुछ बोल ही नहीं पाए, लगातार हँसते रहे।



ऐसी अन्य ख़बरें